पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नॉर्मल डिलीवरी को बदला सीजर में:पूर्व विधायक ने सिद्धि विनायक अस्पताल प्रबंधन पर लगाया आरोप, जिम्मेदारों ने अटेंड नहीं किए फोन

शिवपुरी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व विधायक शंकुतला खटीक - Money Bhaskar
पूर्व विधायक शंकुतला खटीक

करैरा की पूर्व विधायक शकुंतला खटीक की पुत्र वधु के प्रसव में डॉक्टरों ने लापरवाही दिखाई। सिद्धि विनायक अस्पताल के डॉक्टर शैली सेंगर ने हाथ से थैली फाड़कर जबरन उनकी बहू के सामान्य प्रसव को सीजर में बदल दिया। शकुंतला खटीक ने बताया कि डॉक्टर ने बाहर आते बच्चे के सिर को धक्का देकर अंदर कर दिया। इस पूरे मामले में जब अस्पताल प्रबंधन से जुड़े राजेन्द्र शर्मा, डॉ. सुनील तोमर को कई फोन लगाए लेकिन उन्होंने फोन का कोई जवाब नहीं दिया। पूर्व विधायक द्वारा लगाए गए लापरवाही के आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया देना उचित नहीं समझा।

शकुंतला खटीक का आरोप
जब यह लोग हम जैसे लोगों के साथ ऐसा कर रहे हैं तो गांव से आने वाले लोगों को ये लोग कैसे लूट रहे होंगे। कैसे उनकी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं ये लोग?

मैंने एक्सपर्ट ओपिनियन दी, अब मैनेजमेंट जाने
जब डॉ. शैली सेंगर से इस मामले में बात की गई तो उनका कहना था कि हमने तो एक्सपर्ट ओपिनियन दी थी और जो उचित थी वहीं राय दी गई। अब मैनेजमेंट जाने, हमें क्या पता कौन विधायक का मरीज है और कौन प्राइम मिनिस्टर का। ऐसे तो कोई भी राह चलता कुछ भी कहेगा और उसे मान लेंगे।