पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गृहमंत्री मिश्रा के समर्थक से इमरती बोलीं- मारूंगी... VIDEO:ग्वालियर में मुर्दाबाद के नारे पर सिंधिया समर्थक हुईं नाराज, कहा- मुंह चलेगा, तो हाथ भी चलेगा

ग्वालियर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर के पिछोर में अपने खिलाफ मुर्दाबाद के नारे सुन ज्योतिरादित्य सिंधिया की समर्थक इमरती देवी भड़क गईं। नारे लगाने वाले से बोलीं- मारूंगी...। घटना शनिवार की है। पिछोर में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का समर्थक उनके खिलाफ नारे लगा रहा था। रविवार को उन्होंने इस मामले में कहा- मुझे इस पर जरा भी अफसोस नहीं है। कोई अगर मुंह चलाएगा तो हाथ भी चलेगा...।

दरअसल, पिछोर नगर परिषद अध्यक्ष चुनाव में इमरती देवी के समर्थक राम जानकी ने नवल भार्गव को 9 वोट से हराया है। शनिवार को जब इमरती यहां पहुंचीं, तो उन्हें देख नवल के बड़े भाई एडवोकेट उमेश भार्गव मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। नवल भार्गव गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के समर्थक है। बता दें, 2020 में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ इमरती देवी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गई थीं।

इमरती देवी रविवार को वीरांगना लक्ष्मी बाई की समाधि पर हुए कार्यक्रम में शामिल हुईं।
इमरती देवी रविवार को वीरांगना लक्ष्मी बाई की समाधि पर हुए कार्यक्रम में शामिल हुईं।

इमरती बोलीं- कोई गाली देगा, तो कौन चुप बैठेगा
रविवार सुबह इमरती देवी, केंद्रीय मंत्री सिंधिया के साथ वीरांगना लक्ष्मी बाई की समाधि पर हुए कार्यक्रम में शामिल हुईं। यहां उनसे पिछोर की घटना पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- कोई किसी महिला को गाली देगा, वो भी SC महिला को, तो कौन चुप बैठेगा। किसी का मुंह चलेगा तो किसी के हाथ चलेंगे। हमें टारगेट किया जा रहा है। हमारे प्रत्याशी को हराने की साजिश थी, लेकिन फिर भी 9 वोट से हम उसे जिता लाए। वहां एक तहसीलदार दीपक शुक्ला बिना ड्यूटी हमारे प्रत्याशी को हराने के लिए अंदर घुमता नजर आया। इसकी शिकायत हम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से करेंगे।

वीरांगना की समाधि पर सिंधिया बोले- रानी लक्ष्मीबाई देश की बेटी, विदेशों तक उनकी शौर्य गाथा प्रचलित

मिश्रा के गढ़ में बढ़ रहा इमरती का वर्चस्व
ग्वालियर के डबरा-पिछोर इलाके में पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक इमरती देवी का वर्चस्व बढ़ता जा रहा है। डबरा, प्रदेश सरकार के नंबर दो नेता गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी गढ़ माना जाता है। ऐसे में स्वाभाविक है कि दोनों के बीच टकराव भी होगा। जब से इमरती भाजपा में आई हैं, उनके और मिश्रा के बीच शीतयुद्ध चल रहा है। हाल ही में पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव में इमरती देवी ने सक्रियता दिखाते हुए डबरा-भितरवार जनपद, डबरा और पिछोर नगर परिषद में अपने समर्थक प्रत्याशी को अध्यक्ष बनवाकर इस शीतयुद्ध को और हवा दे दी।

ये भी पढ़ें:-

इमरती, नरोत्तम समर्थक से बोलीं-मारुंगी, VIDEO:पिछोर नगर परिषद अध्यक्ष पर 9 वोट से जीतीं इमरती समर्थक, विरोधी पक्ष से हुई बहस

खबरें और भी हैं...