पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • When Energy Minister Pradyuman Singh Saw The Children Playing Badminton, He Took The Bat In His Hands, Then What Did He Play Fiercely And Said – I Remembered My Childhood Today.

जब ऊर्जामंत्री ने सड़क पर खेला बैडमिंटन...:ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह ने जब बच्चों को खेलते देखा तो खुद को नहीं रोक पाए; जमकर खेले और बोले-आज बचपन याद आ गया

ग्वालियर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर ऊर्जामंत्री बैडमिंटन खेलते हुए। - Money Bhaskar
सड़क पर ऊर्जामंत्री बैडमिंटन खेलते हुए।
  • ग्वालियर के हरिहर नगर में अचानक सड़क पर बैडमिंटन खेलने लगे ऊर्जामंत्री

हमेशा अपने अनोखे और अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का रविवार रात एक अलग ही अंदाज नजर आया। न तो वह इस बार किसी नाले में सफाई करने उतरे थे न ही साइकिल से समस्याओं को सुनने निकले हैं। इस बार उनके अनोखे अंदाज में उनके बचपन की झलक दिखाई दी है। वह एक कार्यक्रम से लौट रहे थे। सड़क पर बच्चे बैडमिंटन खेल रहे थे। बच्चों को खेलता देख मंत्री तोमर खुद को रोक नहीं सके। उन्होंने अपनी गाड़ी रूकवाई और बच्चों के साथ बैडमिंटन खेलने लगे। फिर क्या था वह जमकर खेले। हारे भी और हराया भी। करीब 20 मिनट तक सरकार ने सड़क पर बैडमिंटन खेला। आखिर में ऊर्जामंत्री तोमर बोले- काम की इतनी व्यस्तता के बाद आज बैडमिंटन खेलकर बचपन के दिन याद आ गए। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर रविवार को भिंड से दौरा कर ग्वालियर पहुंचे थे। जहां रात को उनको सागर रोड स्थित एक कार्यक्रम में शामिल होना था। जब वह कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे, तभी रास्ते में हरिहर नगर में कुछ स्थानीय लोगों और बच्चों को सड़क पर बैडमिंटन खेलते हुए देखा तो ऊर्जामंत्री अपने आप को खेलने से नहीं रोक सके। उन्होंने तत्काल अपनी गाड़ी को रुकवा लिया और गाड़ी से उतरकर उन लोगों के पास जापहुंचे जो बैडमिंटन खेल रहे थे। ऊर्जामंत्री ने उनके साथ खेलने की इच्छा जताई। अचानक ऊर्जामंत्री तोमर को अपने पास आकर साथ में बैडमिंटन खेलने की पूछने पर लोग हैरान रह गए। तत्काल एक बल्ला सैनिटाइज कर ऊर्जामंत्री को दिया।

बैडमिंटन खेलने के दौरान ऊर्जामंत्री ने कुछ अच्छे शॉट्स भी लगाए
बैडमिंटन खेलने के दौरान ऊर्जामंत्री ने कुछ अच्छे शॉट्स भी लगाए

ऊर्जामंत्री ने कुछ ऐसे शॉट्स लगाए की लोग देखते रह गए
- बल्ला हाथ में लेकर जब ऊर्जामंत्री ने शटल को दूसरे पाले में मारना शुरू किया तो लोग देखते ही रह गए। लोगों को लगा कि ऊर्जामंत्री शौक के लिए खेल रहे हैं, लेकिन हकीकत में उन्होंने अच्छा खेला। कुछ पॉइंट सेट जीते तो कुछ हारे भी। करीब 20 मिनट तक बैडमिंटन खेलने के बाद वह सभी के हाल चाल जानने के बाद अपने आगे के कार्यक्रम के लिए निकल गए।
बचपन की याद ताजा हो गई
- बैडमिंटन खेलने के बाद ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि बच्चों को जब बैडमिंटन खेलते देखा तो बचपन की यादें ताजा हो गईं। मैं खुद को नहीं रोक सका। इसलिए कुछ देर खेल लिया। वाकई बचपन के दिन याद करा दिए इस 20 मिनट के खेल ने।

खबरें और भी हैं...