पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Was Evicted From The House 2 Months Ago For 10 Lakh Rupees, Even If It Did Not Satisfy, Then Mother in law, Sister in law And Husband Created Ruckus By Reaching Daughter in law's House, Father daughter, Brother Beat Up On The Road

ग्वालियर में 10 लाख के लिए बहू को पीटा:दहेज के लिए घर से निकाला; ससुराल पहुंचकर पति ने परिजन के साथ मिलकर सड़क पर पत्नी, ससुर और साले को पीटा

ग्वालियरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर मायके और ससुराल वालों में मारपीट हुई।

ग्वालियर के बहोड़ापुर में दहेज के लिए घर के बाहर दंगल हो गया। अपने ससुराल पहुंचकर पति ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की बेल्ट से पिटाई शुरू कर दी। बेटी को बचाने आए पिता और भाई को भी पीटा। इसके बाद ससुराल पक्ष के लोग दमाद की लात-घूंसों से पिटाई करने लगे। दोनों तरफ से सड़क पर जमकर मारपीट हुई।

शनिवार को मारपीट का VIDEO सामने आया है। इसमें एक युवक बेल्ट से किसी लड़की को पीट रहा है। फिर एक अधेड़ व्यक्ति और उसके बाद एक अन्य युवक भी लात-घूंसों से मारपीट कर रहा है। इसके बाद दूसरे पक्ष भी पहले पक्ष के लोगों की बेल्ट से पिटाई कर रहे हैं। जब वीडियो के बारे में पता लगा तो जानकारी मिली कि यह बहोड़ापुर थाना के कुशवाह मोहल्ला में 6 दिन पहले का है। इसमें मामले FIR हो चुकी है।

10 लाख रुपए दहेज के लिए घर से निकाला था
कुशवाह मोहल्ले में रहने वाले बल्लू कुशवाह की बेटी साधना कुशवाह की शादी 11 सितंबर 2020 में महाराजपुरा के गिरगांव के रहने वाले अमन कुशवाह के साथ हुई थी। कुछ महीनों तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन साधना को पति और ससुराल वालों ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पति और ससुराल वालों ने प्रताड़ना की हद तब कर दी जब उन्होंने दो महीने पहले 10 लाख रुपए न लाने के लिए महिला को घर से निकाल दिया।

बहोड़ापुर के कुशवाह मोहल्ला में मारपीट का फुटेज।
बहोड़ापुर के कुशवाह मोहल्ला में मारपीट का फुटेज।

पत्नी भी गई, रुपए भी नहीं मिले तो किया हंगामा
जब 10 लाख रुपए नहीं मिले और पत्नी भी वापस नहीं आई तो 6 दिन पहले अमन अपने भाई संदीप, मां कमला, बहन संजू के साथ पत्नी साधना के घर पहुंचा। यहां उन्होंने पत्नी और उसके पिता से विवाद करना शुरू कर दिया। अमन ने पत्नी को पीटने के लिए अपने कमर से बेल्ट निकाल लिया। इसके बाद पत्नी की पिटाई करने लगा। उधर, बेटी की पिटाई होती देख पिता दौड़कर आया तो पति के साथ आए परिजन ने बहू के पिता की पिटाई शुरू कर दी। भाई बचाने आया तो उसे भी पीटा।

थोड़ी देर बाद महिला पक्ष करने लगा दामाद और उसके परिजन की पिटाई
इसके बाद लड़की पक्ष ने भी आरोपी की जमकर धुनाई कर दी है। आसपास के लोगों ने जैसे ही पिता-पुत्री को पिटते हुए देखा तो वहां उन्हें बचाने के लिए आ गए। विवाद कर रहे दोनों पक्षों को शांत कराया। अपने साथ हुई इस घटना की शिकायत लेकर पिता-पुत्री एसपी ऑफिस जा पहुंचे। एडिशनल एसपी सतेन्द्र तोमर को अपने साथ हुई घटना की शिकायत की। एडिशनल एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल थाना प्रभारी को फोन कर मामले को दर्ज कर कार्रवाई करने का आदेश दिया। फिलहाल, मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...