पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चंबल में खुलेआम फायरिंग:सोशल मीडिया पर राइफल से सड़क पर फायरिंग करते का VIDEO आया सामने,  प़ुलिस चकरघिन्नी, तलाश में जुटी

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर में सोशल मीडिया पर एक VIDEO सामने आया है। VIDEO में एक युवक अपने दोस्तों के साथ सड़क, मोहल्ला व अन्य जगह राइफल से फायरिंग करते हुए दिख रहा है। यह VIDEO काफी तेजी से चर्चित हो रहा है। सोशल मीडिया पर जिस नाम से बने अकाउंट से यह जारी किया गया है वह यीशु है। पुलिस के पास भी VIDEO पहुंचा है और पुलिस अब इस यीशु का पता लगा रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि साइबर टीम इस वीडियो के बारे में जानकारी जुटा रही है।

यह है पूरा मामला
रविवार को ग्वालियर के सोशल मीडिया पर एक VIDEO सामने आने के बाद पुलिस अफसरों में हलचल मची है। VIDEO में एक युवक अपने ही दो हम उम्र दोस्त के साथ नजर आ रहा है। जिसके बाद वह राइफल से पहले गली में फायर करता है। इसके बाद एक मैदान और सड़क पर भी फायरिंग करता हुआ दिख रहा है। युवक सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहने हुए हैं और ऊपर से क्रीम कलर की नेहरू कट जैकेट पहने हुए है। उसका यह VIDEO सोशल मीडिया पर सामने आया है और यह कुछ ही देर में काफी चर्चित हो गया है।
यीशु नाम की आईडी से अपलोड हुआ VIDEO
- जब पुलिस ने जानकारी जुटाई तो देखा कि सोशल मीडिया के माध्यम इंस्टाग्राम पर यीशु नाम की आईडी से यह VIDEO अपलोड हुआ है। यह आईडी किसी यीशु नाम से बनी है। भाजयुमो नेता भी लिखा है। यह यीशु कौन है और कहां का रहने वाला है, यह अभी तक पुलिस को पता नहीं चला है। पर पुलिस की साइबर टीम पता लगा रही है कि यह खुलेआम राइफल कौन लहरा रहा है और यह यीशु कौन है। पता चलते ही पुलिस कार्रवाई करने की बात भी कह रही है।
तीन दिन में दूसरा VIDEO
- ग्वालियर-चंबल अंचल में हथियारों को लेकर क्रेज है यह किसी से छुपा नहीं है। यही कारण है कि यहां बीते तीन दिन में दो ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिसमें सोशल मीडिया पर फायरिंग करने का VIDEO अपलोड किया हो। तीन दिन पहले सिरोल के एक ढाबा पर पार्टी करने के बाद कुछ युवकों ने कट्‌टा लहराते हुए VIDEO वायरल किया था। जिस पर पुलिस ने सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए वीडियो से उनकी पहचान कर गिरफ्तार किया था। अभी दो दिन ही हुए थे कि फिर नया VIDEO सामने आ गया।
पुलिस का कहना
- इस मामले में एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया ने बताया कि सोशल मीडिया पर तीन दिन पहले VIDEO वायरल हुआ थाा। उसके आरोपियों को पकड़ लिया गया है। यह वीडियो के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...