पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47189-1.48 %
  • SILVER(MCX 1 KG)631020.23 %
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Former Minister Said Shivraj Was Rejected By The People Of Guna, Shivpuri, Gwalior And Scindia, We Have No Problem In The Coming Elections.

पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा का शिवराज-सिंधिया पर बयानी हमला:पूर्व मंत्री बोले- शिवराज को प्रदेश और सिंधिया को गुना, शिवपुरी,ग्वालियर की जनता ने नकार दिया, इनसे आने वाले चुनाव में हमें कोई परेशानी नहीं है, मंत्री गोविंद सिंह बोले- वर्मा शेखचिल्ली हो गए हैं

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा, सिंधिया के रोड शो के खिलाफ होने वाले धरना प्रदर्शन की जानकारी देते हुए - Money Bhaskar
पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा, सिंधिया के रोड शो के खिलाफ होने वाले धरना प्रदर्शन की जानकारी देते हुए

ग्वालियर में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के 3 दिवसीय प्रवास और रोड शो को लेकर बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है। ग्वालियर प्रवास पर आए कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेन्द्र सिंह तोमर को आड़े हाथों लिया है।

पूर्व मंत्री वर्मा बोले हैं कि शिवराज को 2018 में प्रदेश की जनता ने नकार दिया। सिंधिया को गुना, शिवपुरी और ग्वालियर की जनता ने नकार दिया। केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर फेल हो गए हैं। श्योपुर में जनता ने कीचड़ फैंकी। इसलिए आने वाले चुनावों में कांग्रेस को उनसे कोई परेशानी नहीं है। जल्द मुख्यमंत्री बदलने वाले हैं। इस पर ग्वालियर प्रवास पर आए परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा है कि सज्जन वर्मा अच्छे आदमी है, लेकिन एक बुरी आदत है वह शेखचिल्ली के सपने देख रहे हैं।
ग्वालियर में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बुधवार को होने वाले रोड शो (शोभा यात्रा) को लेकर कांग्रेस तीखे तेवर में आ गई है। कांग्रेस रोड शो के विरोध में फूलबाग गांधी प्रतिमा के पास शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन करेगी। इसमें 5 हजार कार्यकर्ता शामिल होने का दावा किया गया है। इसका नेतृत्व पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता सज्जन वर्मा करेंगे। उनका कहना है कि धरना प्रदर्शन की प्रशासन से अनुमति मांगी गई है। नहीं देते हैं तो भी हम प्रदर्शन करेंगे। धरना प्रदर्शन की जानकारी देते पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि हमारे धरना प्रदर्शन में भीड़ एकत्रित नहीं करेंगे, हमारे प्रदर्शन में महाराज जैसी भीड़ न हो, लेकिन जमीनी कार्यकर्ता होगा।
BJP की दो विचारधारा हैं
- पूर्व मंत्री वर्मा ने कहा कि BJP की दो विचार धारा हैं। जब कोई धार्मिक आयोजन होगा तो परमिशन नहीं देगी, तब कोरोना खतरा होता है, लेकिन जब नेताजी का महिमा मंडन करना हो तो हाल परमिशन मिल जाती है। भाजपा के यह दो चेहरे हैं। हम विपक्ष में बैठे हैं तो हमारा कर्तव्य है कि हम सही बात उन तक पहुंचा दें। वही काम हम कर रहे हैं।
शिवराज, सिंधिया, नरेन्द्र पर साधा निशाना
- पूर्वमंत्री सज्जन वर्मा बोले हैं कि बाढ़ प्रभावित इलाकों में सिर्फ 2 प्रतिशत लोगों को राहत पहुंची है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर पूरी तरह फैल हो चुके हैं। जब श्योपुर गए तो उनके ऊपर कीचड़ फैंकी गई। लोगों का गुस्सा बताता है कि वह क्या सोचते हैं। शिवराज को 2018 के चुनाव में जनता नकार चुकी है। सिंधिया को गुना, शिवपुरी व ग्वालियर की जनता नकार चुकी है।
सिंधिया को डर है कहीं ग्वालियर की जनता उन पर कीचड़ न फैंक दे
- केन्द्रीय मंत्री सिंधिया अब ग्वालियर आ रहे हैं। उन्हें डर है कि श्योपुर में कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की तरह ग्वालियर में उन पर कीचड़ न फैंक दी जाए। इसलिए वह अपने आसपास अपने नेताओं की फौज लेकर आना चाहते हैं। उनकी तैयारी में बड़े-बड़े नेता लगे हैं।
सिंधिया की सेवा में लगे अफसरों की ली चुटकी
- पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मीडिया से कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ब्यूरोक्रेट्स अफसरों के लिए क्या कहा है। उनका बयान है मेरी राय नहीं है, लेकिन वह अपने आप में सब कुछ कह रहा है। यहां बता दें कि उमा भारती का एक बयान वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें वह अफसरों को नेताओं की चप्पल जूते उठाने की बात कह रही हैं।

सज्जन वर्मा शेखचिल्ली के सपने देखते हैं
- कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा ने मंगलवार सुबह भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला था। उन्होंने मुख्यमंत्री को 15 दिन में हटने की बात भी कही थी। केन्द्रीय मंत्री सिंधिया के रोड शो पर भी सवाल खड़े किए थे। उनके इस बयान पर ग्वालियर प्रवास पर आए प्रदेश सरकार में मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने उनको आड़े हाथ लिया है। परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ने कहा है कि सज्जन वर्मा अच्छे आदमी है, लेकिन उनमें एक खराबी है। वह शेख चिल्ली के सपने देखते हैं। अभी वह खुली आंखों से सपने देख रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि सिंधिया ग्वालियर के बेटे हैं और अपने घर आने पर उनके लोगों में उत्साह है। इसलिए लोग स्वागत कर रहे है। आसपास के शहरों गुना, शिवपुरी, मुरैना, भिंड से लोग उनके स्वागत के लिए पहुंच रहे हैं। इसे ही तो अपने नेता के लिए प्यार कहते हैं। रही बात कांग्रेस की तो उनके पास कोई काम तो बचा नहीं है। विरोध ही कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...