पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Bike Rider Reached The Petrol Pump In The Presence Of The Police, Asked To Fill The Tank, Started The Car As Soon As The Petrol Was Filled, Ran Away, VIDEO Viral

चंबल में पेट्रोल लूट...:पुलिस के हुलिया में पेट्रोल पंप पर पहुंचा बाइक सवार, टैंक फुल करने को कहा, पेट्रोल भरते ही गाड़ी स्टार्ट कर भाग गया

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • - फूलबाग पेट्रोल पंप की घटना

महंगी होती पेट्रोल की अब लूट और ठगी भी होने लगी है। रविवार दोपहर सोशल मीडिया पर एक VIDEO सामने आया है, जिसमें पुलिस के हुलिया में आए युवक ने बाइक का टैंक फुल कराया और भाग गया। पेट्रोल पंप का कर्मचारी उसके पीछे भागता हुआ नजर आ रहा है। बाइक पर आगे पुलिस लिखा हुआ था। बाइक सवार पुलिस जैसी ऊनी कैप, पीठ पर बंदूक लटकाए था। घटना फूलबाग चौराहा स्थित पेट्रोल पंप पर शनिवार रात की बताई जा रही है।पर अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं की गई है।

पुलिस अफसरों ने सोशल मीडिया पर ऐसा VIDEO सामने आने की बात कही है, लेकिन कोई शिकायत नहीं आने पर आगे की कार्रवाई नहीं कर पा रही है। सोशल मीडिया पर यह सीसीटीव्ही VIDEO तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस अफसरों का कहना है कि VIDEO की जांच कराई जा रही है।
यह है पूरा मामला
रविवार को एक VIDEO सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें एक पुलिस वाला पेट्रोल पंप पर पहुंचकर बाइक का टैंक फुल कराता है और पंप कर्मचारी को चकमा देकर फरार हो जाता है। यह VIDEO फूलबाग चौराहा स्थित पेट्रोल पंप का बताया जा रहा है। हुआ यह था कि शनिवार रात को एक प्लेटिना बाइक पर सवार युवक पेट्रोल पंप पर पहुंचा। उस समय वहां भीड़ नहीं थी। बाइक सवार ट्रैकसूट पहले हुए था जिस पर पुलिस लिखा था। बाइक की हेडलाइट्स पर भी पुलिस लिखा था। बाइक सवार खाकी रंग का टोपा पहले था और ऊपर से मफलर बांधे था, जिस कारण उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा था। वह कंधे पर राइफल भी टांगे हुए था। उसने आते से ही बाइक का पेट्रोल टैंक खोला और पंप कर्मचारी से टैंक फुल करने के लिए कहा। कर्मचारी ने रुपए की मांग की तो उससे कहा कि ऑनलाइन पेमेंट करेगा, लेकिन जैसे ही टैंक फुल हुआ तो पीछे दूसरी गाड़ी लग गई। कर्मचारी को लगा कि पेट्रोल भरवाने के बाद अब वह मोबाइल निकालकर पेमेंट करेगा। तभी बाइक सवार पुलिस वाले ने गाड़ी स्टार्ट की और भाग गया। कर्मचारी उसके पीछे भी भागा, लेकिन वह कुछ ही सेकेंड में बहुत दूर निकल गया था।
8 लीटर पेट्रोल भरवाई थी
- पेट्रोल पंप पर पहुंचे पुलिस जैसे हुलिया वाले बाइक सवार ने गाड़ी में 8 लीटर पेट्रोल डलवाई थी। पेट्राेल की रेट अभी 108 रुपए के लगभग चल रही है। लगभग 864 रुपए की पेट्रोल हुई जिसे वह भरवाकर ले गया है।
पुलिस का कहना
- इस मामले में टीआई पड़ाव विवेक अष्ठाना का कहना है कि एक VIDEO सामने आया है। मामला उनके थाना क्षेत्र से जुड़ा है। पर कोई शिकायतकर्ता सामने नहीं आने के चलते FIR दर्ज नहीं की जा सकी है। बहरहाल वायरल VIDEO सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रहा है।

खबरें और भी हैं...