पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Suspicion On Wife's Character, Beaten Eccentric Husband Took The Woman Hostage In The Room Overnight, Reached The Police Station After Saving Her Life, The Accused Absconded

पत्नी के चरित्र पर संदेह, पीटा:सनकी पति ने रातभर महिला को कमरे में ही बनाया बंधक, जान बचाकर थाने पहुंची, आरोपी फरार

ग्वालियर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Money Bhaskar
फाइल फोटो।

पत्नी के चरित्र पर संदेह करने की वजह से सनकी पति ने उसे कमरे में ही बंधक बनाकर रातभर पीटा है। यह मामला ग्वालियर के महाराजपुर के डीडी नगर का है। पति के चंगुल से किसी तरह जान बचाकर महिला थाने पहुंची और आपबीती सुनाई। महिला ने कहा है कि शादी के 20 साल बाद भी पति उसके चरित्र पर संदेह करता है। पुलिस ने शुक्रवार को महिला को बंधक बनाकर मारपीट करने वाले आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, वह अभी फरार है।

पड़ोसी से बात करने को लेकर लगाए आरोप, मना करने पर कमरे में बंद किया
डीडी नगर निवासी सुषमा पाल ने शिकायत की है। उसकी शादी वर्ष 2001 में मंगलदास पाल से हुई है। शादी के बाद से ही पति सनकी है। हमेशा उस पर संदेह ही करता रहता था। पर उसने रिश्ते को निभाया और इस तरह 20 साल गुजर गए। बीते रोज वह कमरे में लेटी हुई थी कि तभी मंगलदास आया और चरित्र पर संदेह करते हुए पड़ोसी से बात करने को लेकर आरोप लगाए।जब महिला ने मना किया तो पति ने उसे कमरे में बंद कर दिया और जब विरोध किया तो आरोपी ने लाठी, डंडे से उसकी मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।

पिता को भी बताई अपनी कहानी, आरोपी पर केस दर्ज

किसी तरह पीड़ित महिला ने खुद को मुक्त किया और घटना की जानकारी पिता को दी। पिता के आते ही वह थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी को तलाशने पुलिस उसके घर पहुंची तो वह गायब मिला है।

चरित्र संदेह पर पति ने लगाई आग, किस्मत से बची जान
महाराजपुरा के कुंअरपुर निवासी 22 वर्षीय आरती शर्मा ने शिकायत की है कि एक साल पहले उसकी शादी सोनू शर्मा से हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति तथा अन्य ससुराल वाले उस पर संदेह करते हंै। एक दिन पहले ही उसका पति उसे मायके से लेकर आया था। रात को वह सो गई। सुबह सर्दी लगने के कारण वह सोती रही। कुछ देर बाद उसकी आंख खुलीं तो देखा कि कमरे में आग लगी हुई है और उसके पति के हाथ में मिट्टी के तेल की कट्टी है। जब उसने बाहर जाने का प्रयास किया तो ननद तथा अन्य ससुराल वालों ने उसे अंदर धक्का दे दिया। उसकी चींख सुनकर आस-पास के लोग आ गए और आग बुझाकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस बोली, तथ्यों के आधार पर होगी कार्रवाई
महाराजपुरा थाना प्रभारी पीएस यादव ने बताया कि दो विवाहिताओं की शिकायत पर अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...