पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • People Beat Up The Suspect Who Had Entered The Theft, When The Police Arrived, The Thief Said Sir, The Way Was Lost, Then Said I Had Broken The Lock

सिरोल में हुई चोर की धुनाई...:चोरी करने घुसे संदेही को पकड़कर लोगों ने पीटा, पुलिस पहुंची तो चोर बोला-साहब रास्ता भटक गया था, फिर कहा मैंने ही तोड़ा था ताला

ग्वालियर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिरोल की न्यू कॉलोनी में चोरी के लिए घुसे चोर को पब्लिक ने इतना पीटा कि उसके सिर से खून बहने लगा - Money Bhaskar
सिरोल की न्यू कॉलोनी में चोरी के लिए घुसे चोर को पब्लिक ने इतना पीटा कि उसके सिर से खून बहने लगा
  • अंबेड़कर पार्क के पास न्यू कॉलोनी में हुआ चोरी का प्रयास

ग्वालियर में रविवार-सोमवार दरमियानी एक मकान में चोरी के इरादे से एक संदेही घुस गया। गेट पर लगे ताले को भी उसने तोड़ लिया। इसी समय चोर की आहट से घर के सदस्यों की नींद खुल गई। इसके बाद चोर को पकड़ उसकी जमकर धुनाई लगाई गई है। स्थानीय लोगों ने उसे इतना पीटा है कि उसका सिर तक फट गया है। घटना रात 2.30 बजे सिरोल के न्यू कॉलोनी की है।

हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पूछताछ की तो पहले चोर कहा कि वह रास्ता भटक गया था, लेकिन जब उसकी जेब से टूटा हुआ ताला और कई चाबियां मिलीं तो पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। जिस पर संदेही ने कुबूल किया कि हां मैंने ही ताला तोड़ा है। पुलिस ने चोर को हिरासत में लेकर थाने पहुंचा दिया है।
शहर के सिरोल में अंबेड़कर पार्क के पास न्यू कॉलोनी में निवास करने वाले डीएस कुशवाह के मकान में आधी रात चोरी करने की नीयत से एक चोर दाखिल हो गया। उस समय परिवार गहरी नींद में था। चोर दीवार फांदकर अंदर पहुंचा। यहां अंदर के गेट पर ताला लगा था। जिसे पहले चाबियों से खोलने का प्रयास किया, नहीं खुला तो चोर ने तोड़ दिया। इसी समय खटपट की आवाज से अंदर परिवार के सदस्यों की नींद टूट गई। आहट से समझते देर नहीं लगी कि कोई चोरी का प्रयास कर रहा है। इस पर उन्होंने दवे पांव पहुंच कर संदेही चोर को पकड़ लिया। साथ ही शोर मचा दिया। इस पर आसपास रहने वाले भी जाग गए। पब्लिक ने संदेही की लात घूसों से जमकर ठुकाई लगा दी। इतना मारा कि उसका सिर तक फोड़ दिया। उसके सिर से काफी खून बह रहा था। यहां पकड़े गए संदेही ने अपना नाम राम बताया। हंगामा की सूचना मिलते ही सिरोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। संदेही को हिरासत में लेकर पूछताछ की है।
बार-बार बताया नया नाम
- पकड़ा गया संदेही ने स्थानीय लोगों को अपना नाम राम बताया था। जब पुलिस ने पूछताछ की तो सन्नी बताने लगा। जब उससे घर में घुसने की बात पूछी तो बोला- नशे में था साहब, इसलिए रास्ता भटक गया। पुलिस ने सख्ती से तलाशी ली तो उसके पास से एक टूटा हुआ ताला और दो से तीन चाबियां मिलीं। इसके बाद बोलता है कि हां मैंने ही तोड़ा है ताला। चोरी करने ही जा रहा था। इसके बाद आरोपी को पकड़कर पुलिस थाना ले गई है।
पुलिस का कहना
- इस मामले में डीएसपी विजय भदौरिया ने बताया कि एक संदेही को पकड़ा गया है। उसे थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। आशंका है कि उससे आसपास की चोरी की कुछ और वारदातों का भी खुलासा हो सकता है। अभी उससे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...