पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %

अपराधियों के बढ़ते हौसले:दो घरों से एक लाख रुपए और टेलर की दुकान से मोबाइल चोरी

ग्वालियरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उपनगर ग्वालियर स्थित पच्चीपाड़ा में रहने वाले गौरव बाथम के घर में घुसकर चोर 5 मोबाइल और 20 हजार रुपए चोरी कर ले गए। उन्हें चोरी का पता लगा फिर पुलिस को सूचना दी। ग्वालियर थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। चोरों का पता नहीं लग सका है।

माधौगंज इलाके में रहने वाले भीष्म लालवानी के सूने घर में घुसकर चोर करीब एक लाख रुपए का माल समेट ले गए। वह परिवार के साथ दिल्ली गए थे। सोमवार शाम को जब लौटकर आए तो चोरी का पता लगा। उनके घर से चोर सोने की चेन, दो अंगूठी, पत्नी की चूड़ियां चोरी कर ले गए।

माधौगंज इलाके में ही एक टेलर की दुकान में घुसकर चोर मोबाइल चोरी कर ले गया। चोर ग्राहक बनकर आया था। उसने कुछ देर टेलर से बात की। कैटलॉग देखी और इसके बाद मोबाइल चोरी कर ले गया। कुछ देर बाद दुकानदार को पता लगा। चोर का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में भी नजर आया है।

ट्रांसपोर्ट नगर में खड़े ट्रक का इंजन ही चोर खोल ले गए। चोरी का पता तब लगा जब ट्रक मालिक पहुंचा। बहोड़ापुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। चोरों का सुराग पुलिस को नहीं मिला है। ज्ञात रहे महाराज बाड़ा और मुरार क्षेत्र से दो दिन में चोरी की तीन घटनाएं हुई हैं। जिनमें पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिल गए हैं, लेकिन एक भी मामले में पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है। त्योहारी सीजन में पुलिस हाई अलर्ट है फिर भी शहर में चोरी की वारदात नहीं रुक रही हैं।

खबरें और भी हैं...