पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61716.05-0.08 %
  • NIFTY18418.75-0.32 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473880.43 %
  • SILVER(MCX 1 KG)637561.3 %

पड़ोसी चार साल तक करता रहा शोषण:शादी के सपने दिखाकर पड़ोसी कर रहा था दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो मुकरा, हुई FIR

ग्वालियर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
माधवगंज थाना पुलिस ने किया है मामला दर्ज - Money Bhaskar
माधवगंज थाना पुलिस ने किया है मामला दर्ज
  • माधवगंज के आपागंज की घटना

एक 20 वर्षीय छात्रा के साथ पड़ोसी 4 साल से दुष्कर्म कर रहा था। पड़ोसी ने उसे शादी कर अपने साथ रखने और जीवन भर साथ निभाने के सपने के दिखाए थे। जब छात्रा गर्भवती हो गई तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया। घटना माधवगंज के आपागंज इलाके की है। पीड़िता ने मामले की जानकारी अपनी मां को दी। मां उसे लेकर थाने पहुंची है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शहर के आपागंज निवासी 20 वर्षीय रानी (बदला हुआ नाम) BSC की छात्रा है। उनके पड़ोस में ही रहने वाले रॉकी शाक्य ने करीब 5 साल पहले छात्रा से दोस्ती की थी। उस समय छात्रा नाबालिग थी और स्कूल में थी। आरोपी ने छात्रा को सपने दिखाए थे कि वह उससे लव मैरिज करेगा और उनकी एक अलग फिल्मी दुनिया होगी। इस पर छात्रा उसके जाल में फंस गई। इसके बाद उसने उससे शारीरिक संबंध बनाए। जब छात्रा ने विरोध किया तो उसे धमकी की। इसके बाद वह लगतार चार साल तक छात्रा से दुष्कर्म करता रहा। अभी छात्रा बालिग भी हो गई। छात्रा ने कई बार शादी के लिए कहा तो आरोपी टालता रहा। इसी बीच छात्रा गर्भवती हो गई। उसने रॉकी को बताया कि वह गर्भवती हो गई है। अब वह उससे शादी कर ले नहीं तो उसकी बदनामी होगी। पर आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया। साथ ही बात करना बंद कर दी। पीड़ित ने परेशान होकर पूरी बात अपनी मां को बताई। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। माधवगंज थाने में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। अब आरोपी दे रहा है जान से मारने की धमकी।

बहन से मिलाने की कहकर ले गया, किया दुष्कर्म

  • मुरार के तिकोनिया निवासी 17 वर्षीय छात्रा ने शिकायत की है कि डेढ़ साल पहले रिश्तेदारी में आयोजित कार्यक्रम में उसकी मुलाकात गल्ला कोठार निवासी रवि चोपड़ा पुत्र महाराज सिंह चोपड़ा से हुई थी। मुलाकात के बाद उनके बीच दोस्ती हो गई। कुछ दिन पूर्व वह उसे अपनी बहन से मिलाने के लिए वंशीपुरा ले गया और उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद शादी का वादा कर वह उसे अपने भाई के फ्लैट पर ले गया और वहां पर भी उसके साथ गलत काम किया। अब जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने शादी से इनकार कर साफ कह दिया। उसने तो मजे लेने के लिए संबंध बनाए थे। शोषण का शिकार पीड़ित थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।