पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Machine Broke To Rob Cash From Axis Bank ATM, Uprooted The Chest, When The Police Reached, The Miscreants Ran Away, Chase Them

ATM तोड़ते दो गिरफ्तार:एक्सिस बैंक के ATM को लूटने तोड़ दी मशीन, चेस्ट तक उखाड़ लिया तभी पहुंची पुलिस तो भागे, दो का पकड़ा

ग्वालियर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक्सिस बैंक का एटीएम जिसमें बदमाशों ने लूट का प्रयास किया,इनसेट में टूटा हुआ एटीएम - Money Bhaskar
एक्सिस बैंक का एटीएम जिसमें बदमाशों ने लूट का प्रयास किया,इनसेट में टूटा हुआ एटीएम

आधी रात को ATM तोड़कर लूट का प्रयास कर रहे दो बदमाशों को मुरार पुलिस ने छह नंबर चौराहा के पास से पकड़ा है। दोनों बदमाश एक्सिस बैंक के ATM में वारदात का प्रयास कर रहे थे। ATM मशीन को काफी हद तक तोड़ चुके थे। मशीन का आधा चेस्ट भी तोड़ दिया था। पुलिस जरा सी देर करती तो बड़ी वारदात हो सकती थी। पकड़े गए दोनों बदमाशों से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। इससे पहले भी उन्होंने कहीं वारदात को अंजाम दिया हो। फिलहाल वह पहली बार ATM को तोड़ने की बात कह रहे हैं।
टीआई मुरार शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि छह नंबर चौराहे के पास स्थित एक्सिस बैंक का ATM तोड़ने का बदमाश प्रयास कर रहे हैं। सूचना मिलते ही वह पुलिस जवान आरक्षक आशुतोष सिंह, राजवीर सिंह, दिनेश राजावत के साथ मौके पर पहुंचे तो ATM में दो युवक चेस्ट तोड़ने का प्रयास कर रहे थे। वह बदमाशों तक पहुंचते उससे पहले ही बदमाशों की नजर पुलिस पर पड़ गई। बदमाश ATM में सरिया, फनर छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो बदमाश छोटी-छोटी गलियों से होकर भागने का प्रयास करने लगे। जिस पर थाने से अन्य जवानों योगेन्द्र सिंह सिकरवार, जयहिन्द और मनीष सिंह के साथ ही गश्त पर निकले पुलिस कर्मियों को घेराबंदी के निर्देश दिए।
आधा घंटे की घेराबंदी में लगे हाथ
- पुलिस ने गलियों में भाग रहे बदमाशों की घेराबंदी कर दोनों संदेहियों को आधा घंटे की मशक्कत के बाद दबोच लिया। पुलिस अब पकड़े गए बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है। फिलहाल पकड़े गए बदमाश पल-पल पर अपने बयान बदलकर पुलिस को गुमराह कर रहे हैं। कभी कहते हैं कि कुछ नहीं किया तो कभी कहते हैं कि पहली बार यह वारदात की है। पर जिस तरह से उन्होंने ATM मशीन को तोड़ा है उससे साफ है कि वह लूट करने ही आए थे।
लगातार हो रही है ATM में वारदात
- पिछले कुछ माह में ही बदमाशों ने करीब एक दर्जन से ज्यादा बार ATM में तोड़फोड़ कर लूट के प्रयास किए हैं और इनसे पूछताछ के बाद इन वारदातों का खुलासा हो सकता है। मुरार पुलिस ने उन थानों को भी सूचना दे दी है जहां पर हाल ही में ATM में तोड़फोड़ की घटनाएं हुई हैं। साथ ही कुछ घटनाओं के बाद फुटेज मिले थे उनसे भी संदेहियों के चेहरे मिलाए जा रहे हैं।
पुलिस का कहना
- थाना प्रभारी मुरार शैलेन्द्र भार्गव ने बताया कि ATM तोड़कर लूट का प्रयास करते दो बदमाशों को पकड़ा है। पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ कर अन्य वारदातों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही कुछ और वारदातों का खुलासा हो सकता है।

खबरें और भी हैं...