पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • High Speed Car Rammed Into A Truck Parked On The Highway In Fog, 3 Killed Including Grandfather And Grandson, Mother And Son Injured

मौत से पहले की आखिरी सेल्फी:अलसुबह हाइवे पर खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, दादा-पोता समेत 3 की मौत, मां-बेटे घायल

ग्वालियर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोल घेरे में तीनों मृतक।
  • मरने वाले सभी लोग उत्तरप्रदेश के मैनपुरी के रहने वाले हैं

ग्वालियर के घाटीगांव में रविवार अलसुबह तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। कार से परिवार उज्जैन से महाकाल के दर्शन कर लौट रहा था। परिवार उत्तरप्रदेश के मैनपुरी का रहने वाला है। हादसे में दादा-पोता समेत तीन की मौत हो गई, जबकि मां-बेटे घायल हो गए। हादसा सुबह करीब 6 बजे हुआ। बताया जाता है कि कोहरे के कारण कार ड्राइवर को सड़क किनारे खड़ा ट्रक नहीं दिखा।

क्रेन की मदद से ट्रक में फंसी कार को निकाला गया। उसमें फंसे तीन लोगों को निकाला गया, लेकिन सभी की मौत हो चुकी थी। इसी कार के पीछे एक अन्य कार में मृतकों के अन्य परिजन व दोस्त आ रहे थे। हादसे की खबर उन्होंने ही पुलिस को दी है। मृतक में रोहित भी था, जिसने शाम को उज्जैन से निकलते समय सभी की एक सेल्फी अपने मोबाइल से ली थी। यह उनके जीवन की आखिरी सेल्फी थी।

सड़क हादस के बाद ट्रक में घुसी कार। इनसेट में दुर्घटनाग्रस्त कार।
सड़क हादस के बाद ट्रक में घुसी कार। इनसेट में दुर्घटनाग्रस्त कार।

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी निवासी 50 वर्षीय रमेशचंद्र शर्मा पुत्र श्याम बाबू शर्मा का लोहे का कारोबार है। वह दो दिन पहले परिवार व दोस्तों के साथ नया साल मनाने के लिए उज्जैन स्थित महाकाल आए थे। उनकी कोई मनोकामना पूरी हुई थी। दर्शन करने के बाद जब वह वहां से मैनपुरी के लिए निकल रहे थे, तो रमेशचन्द्र के पड़ोसी 22 वर्षीय रोहित गुप्ता (मृतक) ने सभी के साथ सेल्फी भी ली थी, जो उनके जीवन की आखिरी सेल्फी बन गई। रात को वहां से मैनपुरी के लिए निकले थे।

कार रमेशचन्द्र का बेटा शिवाजी शर्मा चला रहा था। पीछे दूसरी कार में अन्य दोस्त व रिश्तेदार थे। रविवार सुबह वह अभी घाटीगांव हाइवे स्थित कुंवर होटल के सामने पहुुंचे थे। हाइवे पर कोहरा भी था। इसी समय ड्राइवर की झपकी लगी या अन्य कारण से कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक क्रमांक MP07 HB-3377 में जा घुसी। हादसे के बाद वहां चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना पीछे दूसरे वाहन में आ रहे लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया।

इनकी हुई मौत
आगे की सीट पर सवार रमेश चन्द्र शर्मा (50) निवासी मैनपुरी, उनका पोता सोहम शर्मा (08), पड़ोसी रोहित गुप्ता (22) की मौके पर ही मौत हो गई। इसी कार में सवार ड्राइवर शिवाजी शर्मा और उसकी मां ओमवती शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने घायलों को जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। कार से शवों को निकालने के लिए पुलिस को क्रेन भी बुलानी पड़ी है।

हादसे में घायल मां-बेटे।
हादसे में घायल मां-बेटे।

मच गई चीख-पुकार
कार के ट्रक में घुसते ही तेज आवाज हुई। घायलों की चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद पास ही होटल पर मौजूद कर्मचारी व अन्य वहां पर पहुंचे। पुलिस को सूचना देने के साथ ही खुद बचाव में जुट गए, लेकिन घायल व मृतक कार में फंसकर रह गए थे।

पुलिस का कहना
घाटीगांव थाना प्रभारी आदित्य शुक्ला का कहना है कि सड़क किनारे खड़े ट्रक में कार घुसने से तीन की मौत हुई है और दो घायल हैं। फिलहाल पता नहीं चला है कि चालक को झपकी लगी थी या फिर किसी को बचाने में हादसा हुआ है। जांच में जो तथ्य आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...