पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Gwalior Has Rolled In The Cleanliness Ranking Under The Charge Of Tulsiram Silavat, Will Review In The Collectorate

ग्वालियर पहुंचे प्रभारी मंत्री सिलावट...:निगम के खराब प्रदर्शन पर बोले- कोशिश बेकार नहीं जाती, इंदौर जैसे जुनून से काम करना होगा

ग्वालियर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तुलसीराम सिलावट ग्वालियर पहुंचे। यहां उनका स्वागत किया गया। - Money Bhaskar
तुलसीराम सिलावट ग्वालियर पहुंचे। यहां उनका स्वागत किया गया।

दो दिवसीय प्रवास पर रविवार को ग्वालियर पहुंचे जल संसाधन मंत्री व जिले के प्रभारी तुलसीराम सिलावट का एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया। यहां ग्वालियर नगर निगम के खराब प्रदर्शन के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई भी कोशिश बेकार नहीं जाती। 13वें स्थान से 15वें स्थान पर आए हैं।

कोशिश करेंगे कि हम अगली बार नंबर एक पर आएं। यह हमारी चिंता का विषय नहीं है। यह चिंतन का विषय है। इस ओर हम ध्यान से काम करेंगे। क्योंकि सोच सकारात्मक होना चाहिए। निरंतर एक बार नहीं 5 बार इंदौर पहले स्थान पर आया है। वही जुनून और वही सामंजस्य अब ग्वालियर में देखने को मिलेगा।

दोपहर में इंदौर से फ्लाइट के जरिए प्रभारी मंत्री सिंधिया समर्थक तुलसीराम सिलावट ग्वालियर पहुंचे। यहां दो दिन वह रुकेंगे। समीक्षा बैठक के साथ कई कार्यक्रम में भाग लेंगे। जब वह ग्वालियर पहुंचे, तो उसी फ्लाइट से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी पहुंचे थे। दिग्विजय सिंह आउट गेट से बाहर आए, तो सिलावट इन गेट से ही बाहर आ गए। दोनों एक-दूसरे के सामने नहीं आना चाहते थे।

एयरपोर्ट पर प्रभारी मंत्री सिलावट ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के विधायक रामेश्वर शर्मा पर दिए गए बयान पर कहा कि BJP हमेशा सकारात्मक सोचती है। रामेश्वर जी वरिष्ठ नेता हैं, उस पर में टिप्पणी नहीं करता। इसके बाद उन्होंने कलेक्टोरेट पहुंचकर समीक्षा बैठक में भाग लिया।

जल संसाधन विभाग की बैठक लेंगे

दोपहर में प्रभारी मंत्री चंबल कॉलोनी थाटीपुर में मुख्य अभियंता कार्यालय यमुना कछार में जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक लेंगे। प्रभारी मंत्री सिलावट शाम को मुरार सर्किट हाउस आएंगे यहां वह कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

सोमवार रात होंगे भोपाल रवाना
प्रभारी मंत्री अफसरों से विकास पर चर्चा भी करेंगे। उनके कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत का समय नहीं है। सोमवार रात को वह रेल मार्ग से ग्वालियर से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

खबरें और भी हैं...