पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Called The Shopkeeper Home And Made Him Sleep With Intoxicating Water, Made Nude As Soon As He Went To Sleep, VIDEO Was Now Demanding 50 Thousand Rupees, FIR Lodged

MP में हनीट्रैप गैंग सक्रिय:दुकानदार को पैसे देने के बहाने घर बुलाया, नशीला पानी पिलाकर न्यूड VIDEO बनाया; फिर शुरू की ब्लैकमेलिंग

ग्वालियर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर में इन दिनों हनीट्रैप गैंग सक्रिय है। ये गैंग लोगों को फंसाकर न्यूड फोटो और VIDEO बनाकर वसूली करता है। ताजा मामला डबरा का है। यहां एक महिला ने सामान खरीदने के बाद पैसे देने के बहाने दुकानदार को घर बुलाया। फिर पानी में नींद की गोलियां देकर उसे बेहोश कर दिया, और साथी के साथ मिलकर उसके न्यूड फोटो और VIDEO बना लिए। इसके बाद महिला उसे ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपए मांगने लगी। परेशान दुकानदार ने पुलिस में शिकायत कर दी। फिलहाल महिला और उसका साथी फरार है। महिला इससे पहले भी कई लोगों को ब्लैकमेल कर चुकी है।

150 रुपए के मोजे खरीदे थे
डबरा की जवाहर कॉलोनी में स्थित दुकान से महिला ने 150 रुपए के मोजे खरीदे और पैसे घर से ले जाने के लिए कहा। जब दुकानदार उसके घर पहुंचा तो महिला ने उसे नींद की गोली मिला पानी पिलाया। इसके बाद पीड़ित को कुछ याद नहीं। जब होश आया तो उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। महिला और उसके साथी ने दुकानदार के न्यूड फोटो-VIDEO बना लिए थे।

दुकानदार को वीडियो वायरल करने की दी धमकी
पीड़ित दुकानदार अयोध्या कॉलोनी निवासी 36 वर्षीय राजू साहू है। जिसने पुलिस को बताया कि उसकी होजरी की दुकान है। दो दिन पहले जब वो दुकान पर था, तभी वहां पड़ोस में रहने वाली अनिता आई और 150 रुपए की खरीदारी कर पेमेंट घर से ले जाने को कहा। शाम को वो उसके घर पहुंचा और अपने रुपए मांगे। उस वक्त महिला के घर पर रामेश्वर साहू भी मौजूद था। राजू को घर के अंदर बुलाकर अनिता ने उसे पानी पीने को दिया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गया।

जब होश आया तो शरीर पर कपड़े नहीं थे। महिला और उसके साथी ने बताया कि हमने तुम्हारा VIDEO बना लिया है। साथ ही धमकाया कि अगर 50 हजार रुपए नहीं दिए तो वो इन फोटो-VIDEO को वायरल कर देंगे। इसके बाद दुकानदार परेशान हो गया। दो दिन तक ब्लैकमेलिंग झेलने के बाद उसने डबरा थाना पहुंचकर अपने साथ हो रहे व्यवहार की जानकारी दी। साथ ही पुलिस को ब्लैकमेलिंग के कॉल रिकॉर्ड भी बतौर सबूत सौंप दिए। इसके बाद पुलिस ने अनिता वाल्मीकि और उसके साथ रामेश्वर साहू पर ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर लिया।

महिला के बारे में पहले भी मिली है सूचनाएं
पुलिस अफसरों का कहना है कि इस महिला के बारे में पहले भी इस तरह की सूचनाएं मिली थीं कि यह लोगों को इस तरह जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करती है। कुछ समय पहले एक रेलवे इंजीनियर के मामले में भी उसी का नाम सामने आया था, हालांकि अब तक कोई शिकायत नहीं हुई थी। पहली बार शिकायत आई है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

घर पर ताला लगा मिला
मामला दर्ज करने के बाद जब पुलिस महिला को हिरासत में लेने और उसका मोबाइल जब्त करने पहुंची तो महिला और उसका साथी अपने-अपने घरों से गायब मिले। उनके घरों पर ताले लगे हुए थे। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।