पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Ambulance Personnel Clashed For Transporting A Patient, One Was Brutally Beaten Up With Sticks, FIR Has Been Lodged Even Two Days Ago

मरीज बैठाने के लिए चले लट्‌ठ VIDEO:प्राइवेट एम्बुलेंस ऑपरेटर ने ग्वालियर अस्पताल कैम्पस में गुंडे बुलाकर कॉम्पिटिटर को पिटवाया

ग्वालियर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल परिसर में सोमवार को पिटाई का एक वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ युवक एक व्यक्ति को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। पीड़ित और आरोपी सभी प्राइवेट एम्बुलेंस व्यवसाय से जुड़े हैं। बताया जा रहा है कि इनके बीच मरीज ले जाने को लेकर दो दिन पहले विवाद हुआ था। इसमें पीड़ित पक्ष ने रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। मारपीट करने वाले लोग उस पर राजीनामा करने का दबाव बना रहे थे।

हैरानी की बात यह है कि जहां मारपीट की जा रही है, उससे सिर्फ 20 कदम की दूरी पर JAH की पुलिस चौकी है। इसके बाद वहां भी पुलिस नहीं थी। यह झगड़ा रविवार शाम का बताया जा रहा है।

डंडों से एम्बुलेंस चालक को पीटते युवक।
डंडों से एम्बुलेंस चालक को पीटते युवक।

यह है पूरा मामला
ग्वालियर में सोशल मीडिया पर सोमवार सुबह एक वीडियो सामने आया है। VIDEO में एक कार के सामने खड़े एक युवक को तीन से चार लड़के डंडों से पीट रहे हैं। हमलावर बार-बार गालियां देते हुए कह रहे हैं और मामला दर्ज कराएगा। आसपास काफी भीड़ है। वीडियो में सामने ही जयारोग्य हॉस्पिटल की बिल्डिंग दिख रही है। जब इस वीडियो के बारे में जानकारी जुटाई तो पता लगा कि यह वीडियो रविवार शाम 3 से 4 बजे के बीच हुए झगड़े का है। इसमें पिटने वाला युवक एम्बुलेंस चालक चिराग पुत्र रोहित घुरपड़े है। उसे पीटने वालों की पहचान लवली तिवारी, अनिल कुमार व दो अन्य हैं। पीटने वाले भी एम्बुलेंस के व्यवसाय से जुड़े हैं।

दो दिन पहले दर्ज हुआ था केस
इस मामले में TI कंपू रामनरेश यादव का कहना है कि एम्बुलेंस पहले निकालने को लेकर कुछ एम्बुलेंस वालों ने एक की मारपीट की है। दो दिन पहले भी एक मामला दर्ज हुआ था। उसी मामले में राजीनामा नहीं करने को लेकर यह मारपीट की गई है। FIR दर्ज कर ली गई है, जांच की जा रही है। जल्द आरोपी पकड़े जाएंगे।

खबरें और भी हैं...