पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • A Minor Girl Was Kidnapped By A Friend, Raped In A Truck For Two Days, Finally Strangled And Thrown Into The Chambal River.

ग्वालियर में दोस्ती में दगा:छात्रा को दोस्त ने किया अगवा, दो दिन तक ट्रक में बंधक बनाकर रेप; गला घोंटकर चंबल नदी में फेंका

ग्वालियर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

14 साल की एक नाबालिग छात्रा के लिए उसका दोस्त ही हैवान बन गया। नाबालिग को अगवा कर दो दिन तक ट्रक में उसके साथ बार-बार रेप किया, जब लगा कि अब वह पकड़ा जाएगा तो उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को चंबल नदी में फेंक दिया। बलात्कार और हत्या में आरोपी के दो दोस्त भी शामिल थे।

इधर नाबालिग के लापता होने पर परिजन आंतरी थाने पहुंच गए। पुलिस ने छात्रा का मोबाइल खंगाला तो आरोपी तक पहुंचने में देर नहीं लगी। किशोरी के दोस्त समेत 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद खुलासा हुआ कि उन्होंने हत्या कर शव को चंबल में फेंक दिया है। ग्वालियर पुलिस ने चंबल नदी पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है पर रविवार रात तक शव नहीं मिला था। अब सोमवार सुबह पुलिस फिर सर्चिंग करेगी।

यह है पूरा मामला
ग्वालियर के आंतरी कछौआ निवासी 14 वर्षीय कामना (बदला हुआ नाम) 27 दिसंबर 2021 को लापता हो गई थी। परिजन को जब वह कहीं नहीं मिली तो परिजन आंतरी थाना पहुंचे और पुलिस को पूरी कहानी सुनाई। लड़की के नाबालिग होने पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की। इसी बीच पुलिस का पता लगा कि नाबालिग की गांव के ही एक युवक 18 वर्षीय अजीत रजक पुत्र जगदीश निवासी बरगी सराय से दोस्ती थी। इसके बाद पुलिस को पता लगा कि छात्रा एक मोबाइल भी चलाती थी। मोबाइल को जांच में लिया तो अजीत से चैटिंग के कुछ मैसेज मिले। जब पुलिस ने रविवार का अजीत का उठाया तो एक के बाद एक क्लू मिलते गए और पूरी कहानी खुलती चली गई। 27 दिंसबर को अजीत ने लड़की को हाइवे पर मिलने बुलाया था। यहां उसने अपने ट्रक चालक दोस्त आकाश बघेल (22) व गोलू बघेल को बुला लिया। यहां से ट्रक में बैठकर भाग गए। ग्वालियर से फारूर्खाबाद के दो चक्कर लगाए। दो दिन तक अजीत ने नाबालिग से बलात्कार किया। उसके दोस्त भी उसके साथ रहे। इधर अपहरण का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस उनकी तलाश मे लगी हुई थी।
डर लगा तो गला घोंटकर हत्या कर चंबल में फेंक दी लाश
- दो दिन तक रेप करने के बाद अजीत को पता लगा कि नाबालिग के परिजन पुलिस के पास पहुंच गए हैं तो वह डरने लगा।इधर छात्रा भी उसके साथ हो रहे दुष्कर्म का विरोध कर रही थी। इस पर फारूर्खाबाद से लौटते समय अजीत ने गला घोंटकर किशोरी की हत्या कर दी। उसने बचने के लिए काफी संघर्ष किया, लेकिन बच नहीं सकी। इसके बाद भिंड की तरफ उदी मोड पर चंबल नदी में शव फेंक दिया। पूरी कहानी सामने आने के बाद पुलिस ने अजीत के दोनों साथी आकाश और गोलू को भी गिरफ्तार कर लिया है।
चंबल में लाश तलाशने एसपी भी प हुंचे
लडक़ी की हत्या का शव को चंबल नदी में फेंके जाने की बात सामने आने पर एसपी अमित सांघी अपनी टीम के साथ चंबल पहुंचे। नदी मे वोट उतरवाकर शव को तलाश करवाया। हालांकि अभी तक शव मिला नहीं है। उसकी तलाश जारी है। शव रजाई मे लपेटकर फेंकी थी वो रजाई मिल गई। रविवार रात तक सर्चिंग जारी थी। सोमवार को सुबह फिर से एसपी चंबल नदी पर जाएंगे।
पुलिस का कहना
- SSP ग्वालियर अमित सांघी ने बताया कि एक लड़की के गायब होने के बाद उसके परिजन ने FIR दर्ज कराई थी। लड़की का रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। फिर शव को चंबल नदीं मे फेंक दिया। आरोपी पकड़ लिए गए है और शव की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...