पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

शराब बेचते थे युवक, शिकायत की शक पर पीटा:तीन युवकों ने घेर कर युवक को पीटा, कहा तू पुलिस से मेरी शराब बेचने की शिकायत करता है

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायसिंह तोमर - Money Bhaskar
रायसिंह तोमर
  • युवक बराबर कहता रहा, उसने नहीं की कोई शिकायत
  • अंबाह थाने में पहुंचकर युवक ने दर्ज कराई आरोपियों की शिकायत

तीन युवकों ने एक युवक को सिर्फ इसी वजह से पीट दिया कि उन्हें शक था कि उसने उनकी पुलिस से शिकायत की है। जबकि पिटने वाला युवक बराबर यही चिल्लाता रहा है कि उसने किसी से कोई शिकायत नहीं की है। मामला अंबाह तहसील के कछपुरा गांव की है। युवकों ने उसे इतना पीटा कि उसके हाथ की एक उंगली घायल हो गई। घटना के बाद फरियादी रायसिंह पुत्र बाबू सिंह तोमर, उम्र 28 वर्ष, निवासी कछपुरा ने अपने साथ घटित घटना की अंबाह थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। रायसिंह ने पुलिस को बताया कि उसके गांव के लोला उर्फ वीरेन्द्र धाकरे, सतेन्द्र धाकरे तथा सोनू परमार शनिवार को रात 10 बजे उसके घर पहुंचे तथा उससे बोले कि तू पुलिस से हमारी शराब बेचने की शिकायत करता है। इस पर उसने कहा कि उसने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की। उसके बार-बार समझाने के बावजूद उन्होंने उसकी एक बात नहीं सुनी और उसके साथ मारपीट करने लगे। वह बराबर यही चिल्लाता रहा कि उसने किसी से कोई शिकायत नहीं की है। लेकिन वह नहीं माने और उन्होंने उसे डंडों से पीटना जारी रखा। उनके पीटने से उसके गले, पीठ में चोटें आई। इसी दौरान उसकी पत्नी रचना व उसका भाई लक सिंह आ गया जिन्होंने उसे उनसे बचाया। इस मारपीट में उसके हाथ की उंगली बुरी तरह घायल हो गई। जिसका इलाज उसने अंबाह चिकित्सालय में कराया।

रायसिंह की छोटिल उंगली
रायसिंह की छोटिल उंगली

धमकी देकर चले गए तीनों
रायसिंह ने बताया कि तीनों ने उसको पहले पीटा और बाद में इस बात की धमकी देकर चले गए कि अगर दोबारा फिर किसी से शिकायत की तो उनको जान से मार देंगे।
कहता है फरियादी
हमें तीनों ने मिलकर बुरी तरह मारा है। इससे हमारे हाथ की एक उंगली चोटिल हो गई है। उन्होंने हमें लाठी व डंडों से मारा है। हमारा कोई दोष नहीं था।
रायसिंह तोमर, फरियादी

खबरें और भी हैं...