पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58461.291.35 %
  • NIFTY17401.651.37 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47394-0.41 %
  • SILVER(MCX 1 KG)60655-1.89 %

तेज रफ्तार वाहन ने मारी टक्कर, मौत:अपने गांव से कैलारस जा रहा था युवक, सामने से आ रही तेज रफ्तार लोडिंग से भिड़ा

मुरैना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो
  • घटना के बाद लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की, पुलिस ने किया तितर-बितर

कैलारस में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। युवक जौरा से कैलारस जा रहा था। वह भटपुरा पेट्रोल पंप के पास पहुंचा ही था। उसी वक्त सामने से आ रही तेज रफ्तार छोटा हाथी लोडिंग वाहन ने उसमें टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है। घटना शनिवार की है।
आपको बता दें, कि युवक सुनील त्यागी पुत्र पूरन त्यागी, उम्र 28, निवासी जलालपुरा, जौरा। वह किसी काम से जौरा स्थित अपने जलालपुरा गांव से कैलारस जा रहा था। वह कैलारस पहुंचा ही था कि भटपुरा पेट्रोल पंप के सामने एक तेज रफ्तार सामने से चली आ रही छोटा हाथी लोडिंग वाहन ने उसमें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक तुरंत निचे गिरा तथा वह गंभीर रुप से घायल हो गया था। वह थोड़ी देर तड़फड़ाया और उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही कैलारस थाना प्रभारी वेदेन्द्र कुशवाह तुरंत वहां पहुंचे। उनके पहुंचने से पहले ही युवक की मौत हो चुुकी थी।
लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने वहां जाम लगाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कर दिया। लोगों का कहना था कि इस जगह आए दिन घटनाएं घटती रहती हैं। इसके साथ ही लोग पुलिस के देरी से पहुंचने की भी बात कर रहे थे।
चालक फरार, वाहन जब्त
घटना के तुरंत बाद लोडिंग का चालक वहां से उतरकर भाग गया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है। इसके साथ ही वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...