पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Morena
  • The Body Of The Manager Of The Famous Rajshree Hotel In The City Was Found Lying On The Bed On The Third Floor Of The Hotel.

होटल के कमरे में मैनेजर ने की खुदकुशी:मुरैना के राजश्री होटल मैनेजर ने जहर खाया, तीसरी मंजिल पर कमरे में पलंग पर मिला शव

मुरैनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मैनेजर का शव पीएम के लिए ले जाती पुलिस। - Money Bhaskar
मैनेजर का शव पीएम के लिए ले जाती पुलिस।

मुरैना शहर के रेलवे स्टेशन रोड पर मौजूद राजश्री होटल के मैनेजर का शव उसी होटल के तीसरी मंजिल पर बने कमरे में पड़ा मिला है। शव कमरे के पलंग पर पड़ा मिला है। शव के मुंह से झाग निकल रहा है। इसकी वजह से पुलिस अंदाजा लगा रही है कि युवक की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। घटना बुधवार रात साढ़े 9 बजे की है।

होटल में जांच करती पुलिस
होटल में जांच करती पुलिस

यहां बता दें, कि राजश्री होटल शहर का एक प्रसिद्ध होटल है। यह रेलवे स्टेशन के पास मुख्य रोड पर बना हुआ है। इसके मैनेजर केशव इस होटल में पिछले 25 सालों से कार्यरत थे। जैसे ही स्टेशन रोड थाने की पुलिस को घटना की सूचना मिली। पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। होटल के स्टाफ ने पुलिस को कमरा दिखाया जहां शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भेज दिया है। संभवत: गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस की माने तो पहली नजर में यह आत्महत्या का मामला है।

मैनेजर के शव को एम्बूलेंस में रखते हुए
मैनेजर के शव को एम्बूलेंस में रखते हुए

वजह का नहीं चल सका पता
पुलिस को अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि आत्महत्या की वजह क्या है। लोगों की जुबान पर एक ही बात हैै कि मैनेजर केशव इतने लंबे समय से होटल में पदस्थ थे। उनके सामने ऐसी कौन सी समस्या आन पड़ी की उन्हें मौत को मुंह लगाना पड़ा। फिलहाल स्टेशन रोड थाना पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर मामला विवेचना में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...