पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57072.330.57 %
  • NIFTY16912.250 %
  • GOLD(MCX 10 GM)476900.69 %
  • SILVER(MCX 1 KG)607550.12 %

डकैती के आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर:पोरसा में बंधक बनाकर डकैती करने वाले आरोपियों को अबतक नहीं पकड़ पाई पुलिस, थक हार कर वापस लौट आई पुलिस टीम

मुरैना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल महिला संगीता - Money Bhaskar
घायल महिला संगीता

पोरसा कस्बे के धनेटा रोड पर हुई लूट और डकैती के आरोपियों तक पुलिस पहुंच चुकी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी अपने घर से फरार हैं। इन आरोपियों की तलाश में पुलिस उत्तर प्रदेश तक खाक छान आई थी, लेकिन उसके बावजूद पुलिस को हाथ विफलता ही लगी है। पोरसा पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही आरोपियों को पकड़ लेगी। इस घटना ने पूरे कस्बे को झकझोर कर रख दिया है। लोग रात में अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं।

यह है पूरा मामला

दरअसल सोमवार रात को पोरसा के धनेटा रोड पर स्थित शत्रुघन सिंह के मकान को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया। शत्रुघन की पत्नी संगीता और बेटी घर में अकेली थी। घर के बाहर सीड़ी होने के कारण लुटेरे छत के रास्ते घर में घुसे। तो आवाज सुनकर महिला जाग गई। महिला के चिल्लाने पर लुटेरों ने उसका मुंह दबा दिया। और साफी से उसका गोला घोंटना की कोशिश की। जिसके बाद उसकी नाबालिक बेटी का भी मुंह दबा दिया और उनके साथ मारपीट की। महिला ने मुंह से हाथ छुड़ाना चाहा तो लुटेरों ने कट्‌टे से उसके सिर पर कई वार किए। जिसमें महिला घायल हो गई। जिसके बाद डकैतों ने अलमारी की चाबी लेकर महिला और उसकी नाबालिग बच्ची के हाथ-पैर बांध दिए। और अलमारी में रखे जेवर लेकर फरार हो गए।

घर में बिखरा सामान
घर में बिखरा सामान

जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी

अंबाह SDOP अशोक सिंह जादौन का कहना है कि हमने सभी जगह पुलिस टीमें भेज रखी हैं। जल्द ही आरोपी पकड़ में आ जाएंगे। इस मामले के बाद महिलाएं अपने आपको घर में सुरक्षित नहीं समझ रही हैं।

खबरें और भी हैं...