पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61765.590.75 %
  • NIFTY18477.050.76 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47189-1.48 %
  • SILVER(MCX 1 KG)631020.23 %

भाजपा नेता के यहां पकड़ी शराब:पुलिस ने पकड़ी सात पेटी अंग्रेजी शराब, लगातार दवाब के बावजूद पुलिस ने कर दिया खुलासा

मुरैनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली थाने में जब्त शराब - Money Bhaskar
कोतवाली थाने में जब्त शराब
  • भाजपा नेता फरार, उसके साथी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोतवाली थाना पुलिस ने अंग्रेजी शराब जब्त की है। यह शराब सिंगल बस्ती क्षेत्र से बरामद की है। शराब भाजपा नेता के यहां पकड़ी गई बताई जाती है। पुलिस ने जब्त शराब के साथ ही एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया है। यहां बता दें, कि जिले में अवैध शराब की तस्करी निरंतर की जा रही है। जिले के सबसे नजदीक व राजस्थान के बार्डर से लगे धौलपुर से शराब की तस्करी की जाती है। राजस्थान में शराब की कीमत मध्य प्रदेश के मुकाबले कम है, जिसकी वजह से तस्कर इसको धौलपुर से लाकर मुरैना व ग्वालियर में बेचते हैं। कोतवाली थाना पुलिस को खबर लगी कि शहर के सिंगल बस्ती क्षेत्र में अवैध शराब रखी है। पुलिस ने तुरंत वहां जाकर दबिश दी। दबिश के दौरान कोतवाली थाना पुलिस को वहां सात पेटी अवैध अंग्रेजी शराब की मिलीं। पुलिस ने तुरंत पेटियों को कब्जे में लिया तथा इसके साथ ही बंटी नामक एक युुवक को हिरासत में लिया है।

बरामद शराब के साथ पुलिस अधिकारी
बरामद शराब के साथ पुलिस अधिकारी

भाजपा नेता के संरक्षण में हो रही थी तस्करी
बताया जाता है कि पकड़ी गई शराब की तस्करी एक आदतन अपराधी के संरक्षण में चल रही थी। उसे भाजपा नेता भी बताया जा रहा है। गब्बर जाटव नामक यह युवक फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से दूर है। उसके साथी बंटी को पुलिस ने हिरासत में लिया हुआ है।

जब्त शराब की पेटियां
जब्त शराब की पेटियां

24 घंटे बाद किया खुलासा
यहां बता दें, कि जिले में पुलिस पर बराबर दवाब बनाया जाता है। इस मामले में भी बरामद की गई शराब का खुलासा न करने का दवाब बनाया गया था। यह शराब 24 घंटे पहले ही पकड़ी जा चुकी थी। लेकिन पुलिस दवाब में नहीं आई और उसने सोमवार शाम को शराब का खुलासा कर दिया।

खबरें और भी हैं...