पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Morena
  • Left A Suicide Note, In Which It Was Written That The Social Worker And Her Husband Were Doing Black Mail

युवक ने गोली मार की आत्महत्या:सुसाइड नोट छोड़ा, जिसमें लिखा समाज सेविका व उसका पति कर रहा ब्लेक मेल

मुरैना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुरैना में एक युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। युवक का नाम सैंकी उर्फ यतेन्द्र सिकरवार है। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने ग्वालियर स्थित एक समाज सेविका व डिटायर्ड डीएसपी उसके पति पर 20 लाख रुपए मांगते हुए ब्लेकमेल करने का आरोप लगाया है। युवक के पिता रामनरेश सिंह सिकरवार ट्रांसपोर्टर हैं तथा उन्होंने सिविल लाइन थाने में ग्वालियर स्थित समाज सेविका ममता शर्मा व उसके पति महेन्द्र शर्मा जो कि एक रिटायर्ड डीएसपी हैं उन पर ब्लेकमेल करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने दोनों पति-पत्नी के खिलाफ धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक यतेन्द को देखते चिकित्सक
मृतक यतेन्द को देखते चिकित्सक

महिला ने हजीरा थाने में दर्ज कराया था मामला
यतेन्द्र उर्फ सेन्टी सिकरवार नामक इस युवक के खिलाफ ग्वालियर के हजीरा थाने में मामला दर्ज है। इसमें रिटार्य डीएसपी महेन्द्र सिंह तथा उनकी समाज सेविका पत्नी ममता शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को पूरी बात बताई थी। उन्होंने पुलिस को बताया था कि यतेन्द्र सिकरवार कहता था कि तुम्हारे कुछ फोटो और VIDEO मेरे मोबाइल में हैंै, तुम मुझे जल्द से जल्द पांच लाख रुपए दे दों, रकम नहीं देने पर तुम्हारे फोटो-VIDEO एडिट कर फेसबुक व वाट्सअप पर वायरल कर दूंगा। बदनामी से बचना चाहती हो तो मेरी डिमांड जल्दी पूरी कर दो नहीं तो अंजाम दुनिया देखेगी। लगातार आरोपी से मिल रही धमकियों से परेशान उसने अपने पति के साथ थाना हजीरा थाना पहुंचकर शिकायत की थी। महिला ने पुलिस को बताया था कि आरोपी तीन महीने से मोबाइल पर परेशान कर रकम की डिमांड कर रहा है।

थाने में लोग
थाने में लोग

इस प्रकार शुरु हुआ मामला
थाना हजीरा TI मनीष धाकड़ ने बताया कि बिरलानगर लाइन नंबर एक में रहने वाली 53 वर्षीय ममता शर्मा जो कि सामाजिक कार्यकर्ता हैं। वह लोगों के रिश्ते बनाने का काम भी करती हैं। इसी के चलते महिला की मुलाकात मुरैना निवासी शैंकी (25) पुत्र रामनरेश सिकरवार से सितंबर में हुई थी। इसके बाद आरोपी शैंकी का महिला के घर आना-जाना शुरु हो गया। एक दिन शैंकी महिला के घर पहुंचा और मौका पाकर कमरे में चार्जिंग पर लगे उसके मोबाइल से महिला के कुछ फोटो-VIDEO अपने मोबाइल में ले लिए। कुछ दिनों बाद शैंकी महिला को मोबाइल पर कॉल कर 5 लाख रुपए की डिमांड करने लगा। जब महिला ने शैंकी से पूछा कि मैं तुम्हें ये रकम क्यों दूं, तो इस पर शैैंकी ने मोबाइल पर महिला को धमकाते हुए कहा कि तुम्हारे कुछ फोटोग्राफ मेरे पास हैं। अगर मुझे रकम नहीं दी तो फोटो एडिट कर वाट्सअप व फेसबुक पर वायरल कर तुम्हें बदनाम कर दूंगा।

सीएसपी अतुल सिंह
सीएसपी अतुल सिंह

सिविल लाइन थाना पुलिस ने दर्ज किया मामला
युवक की मौत के बाद उसके पिता रामनरेश सिकरवार ने सिविल लाइन थाना पुलिस को बताया कि रिटायर्ड डीएसपी महेन्द्र शर्मा व उसकी पत्नी ममता शर्मा उसके बेटे से 20 लाख रुपए मांगती थीं। वह दोनों उन्हें ब्लेकमेल करते थे। पिता के आवेदन पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ आत्म हत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है।

पीएम हाउस पर लोग
पीएम हाउस पर लोग

कहती है पुलिस
पिता के आवेदन पर दोनों पति-पत्नी के खिलाफ हत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कर लिया है।
विनय यादव, थाना प्रभारी, सिविल लाइन

खबरें और भी हैं...