पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Morena
  • Half A Dozen People Fired At The Doctor, The Person Looking In Front Showed Courage And Caught Two On The Spot

मुरैना में डॉक्टर पर हमला:आधा दर्जन लोगों ने डॉक्टर पर चलाई गोली, सामने देख रहे व्यक्ति ने दिखाई हिम्मत, दो को मौके पर पकड़ा

मुरैना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉक्टर राधा बल्लभ शर्मा - Money Bhaskar
डॉक्टर राधा बल्लभ शर्मा

मुरैना के जौरा में अपनी क्लीनिक पर बैठे डॉक्टर पर आधा दर्जन बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने डॉक्टर पर फायरिंग की जिस पर डॉक्टर के पिता को गोली लगी। इस वाकए को देख रहे एक व्यक्ति ने हिम्मत दिखाई और दो युवकों को मौके पर ही धर दबोचा। घटना सोमवार शाम की है।

डॉक्टर राधाबल्लभ शर्मा, हर दिन की तरह अपनी क्लीनिक पर बैठे हुए थे। उसी दौरान 6 बदमाश उनकी क्लीनिक में घुसे और उन्हें देखकर बोले, अरे यह तो वही है। डॉक्टर उनकी बात समझ पाते और उनसे कुछ कह पाते, इससे पहले ही बदमाशों ने उनके साथ मारपीट करना शुरु कर दिया। डॉक्टर उनसे कहते रहे कि मैं एक डॉक्टर हूं, मुझे किसी से क्या लेना-देना, लेकिन उन युवकों ने उनकी एक न सुनी और उनके ऊपर फायर कर दिए। डॉक्टर को बच गए लेकिन किए गए फायर में से एक गोली दीवाल से टकराकर डॉक्टर के पिता केशव शर्मा के सिर में जा लगी।

बल्लू शर्मा जिसने युवक को पकड़ा
बल्लू शर्मा जिसने युवक को पकड़ा

कार में की तोड़फोड़
इस मौके पर युवकों ने क्लीनिक के बाहर खड़ी डॉक्टर की कार में भी तोड़फोड़ कर दी। युवकों ने डंडे मारकर कांच के सीसे तोड़ दिए।
दो युवको को मौके पर दबोचा
डॉक्टर को बदमाश क्लीनिक के बाहर घसीट कर ले आए तथा हॉकी व डंडों से पीट रहे थे। इतने में सामने खड़े बल्लू शर्मा नामक व्यक्ति ने हिम्मत दिखाई और एक युवक की बंदूक छीन ली और उसे दोबोच लिया। इसी दौरान डॉक्टर का नौकर सतेन्द्र कुशवाह भी मौके पर अा गया जिस पर एक दूसरे व्यक्ति को दबोच लिया गया। अपने दो साथियों को दबोचा देखकर तथा अन्य लोगों के मौके पर आ जाने पर सभी युवक भाग खड़े हुए। पकड़े गए दोनों युवको से जब पूछताछ की तो उन्होंने अपने नाम अमित शर्मा व शिवम शर्मा, निवासी बिलगांव बताया है। पकड़े गए दोनों युवको को जौरा पुलिस को सौंप दिया गया है तथा युवको के खिलाफ जान से मारने का प्रयास करने का मामला जौरा थाना पुलिस ने दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी
थाना प्रभारी