पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

मुरैना की लड़की से गैंगरेप:​​​​​​​कोचिंग में पढ़ने वाला साथ ले गया, 3 साथियों के साथ मिलकर रेप किया; चारों आरोपी अरेस्ट

मुरैना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Money Bhaskar
फाइल फोटो

जिले के रामपुर कस्बे में रात 2 बजे लापता हुई लड़की के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने लड़की को उसके साथी सहित राजकोट (गुजरात) से बरामद किया था। वहां लड़की फैक्ट्री में काम कर रही थी। घर वापस आने के बाद लड़की ने पुलिस को बताया कि उसे ले जाने वाले चारों युवकों ने उसके साथ रेप किया है।

18 वर्षीय पीड़िता 27-28 सितंबर की दरम्यानी रात 2 बजे घर से लापता हो गई थी। 16 दिन बाद पुलिस ने उसे राजकोट, गुजरात से बरामद किया था। पुलिस ने लड़की के साथ ही उसको ले जाने वाले आरोपी समीर उर्फ अतर सिंह कुशवाह, निवासी गंगापुरा, थाना कैलारस को भी गिरफ्तार कर लिया था।

यह बताई कहानी
SDM के सामने दिए बयान में लड़की ने बताया कि उसे चारों आरोपी बेहोशी की हालत में घर से ले गए थे। मुख्य आरोपी समीर उर्फ अतर सिंह कुशवाह है। उसके साथ वह 5 साल से कोचिंग में पढ़ती थी। दोनों की दोस्ती हुई और जान-पहचान बढ़ गई। समीर के साथ दूसरा आरोपी भूरा जाटव भी मौजूद था। यह दोनों उसे रामपुर से पोहरी, शिवपुरी तक मोटरसाइकिल से रात में ले गए थे।

तीसरे आरोपी लखपति जाटव उन दोनों को पोहरी शिवपुरी से आगे ले गया था। बता दें कि लखपति जाटव की पत्नी पीड़िता की सहेली थी। चौथा आरोपी विनोद कुशवाह ने उसे घर में रखा था। लड़की का आरोप है कि इन चारों लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया है। इसके बाद वह राजकोट (गुजरात) चली गई। वहां वह फैक्ट्री में काम करने लगी।

अलग-अलग जगह से किया गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों को पुलिस ने अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया है। आरोपी समीर सिंह कुशवाह को लड़की के साथ और विनोद कुशवाह को उसके घर से पकड़ा है। आरोपी भूरा जाटव व लखपति जाटव को पोहरी जिला शिवपुरी से गिरफ्तार किया है।

चारों हिरासत में, न्यायालय में आज किया पेश
चारों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। चारों को आज न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है। लड़की ने जो बयान दिए थे, उसके आधार पर कार्रवाई की गई है।
नरेश निरंजन, थाना प्रभारी, रामपुर