पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पांच महीने बाद पुलिस ने पकड़ा ट्रैक्टर:करहधाम रोड पर पत्थर से भरे ट्रैक्टर ने रौंदा था महिला को, हो गई थी मौत

मुरैना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रैक्टर - Money Bhaskar
ट्रैक्टर

मुरैना के करधाम रोड पर साइकिल सवार दंपती को कुचलने वाले ट्रैक्टर व उसके चालक को सुमावली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूरे पांच माह बाद पुलिस ट्रैक्टर व उसके चालक को गिरफ्तार कर पाई है।
आपको बता दें कि, अनुसार उदल कुशवाह 7 जुलाई को सुबह अपनी पत्नी को साइकिल से सुमावली करेधाम रोड होते हुए बगिया पुरा अपनी रिश्तेदारी में जा रहा था। रास्ते में दूध चिलर के पास खड़े अवैध रूप से पत्थर लदे ट्रैक्टर ट्रॉली ने तेज गति से राजकुमारी को कुचल दिया था। इस घटना में राजकुमारी की मौके पर ही मौत हो गई थी और साइकिल क्षतिग्रस्त हो गई थी। चालक ट्रॉली को मौके पर रोड किनारे खेत में खड़ा करने के बाद ट्रैक्टर से जंगल की ओर लेकर भाग गया था उसके बाद एसडीओपी बामोर दीपाली चंदोलिया के निर्देशन पर ट्रैक्टर मालिक गजेंद्र सिंह गुर्जर सिलारपुर को आरोपी बनाते हुए प्रकरण दर्ज किया गया था। उसके बाद ट्रैक्टर और चालक को गिरफ्तार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने 4 लाख रुपए शासन स्तर से दिलवाने का भी वादा किया था लेकिन परिजनों को अभी तक नहीं मिले हैं।
स्थानीय लोगों ने लगाया था जाम
इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने वहां जाम लगा दिया था। लोगों का कहना था कि यहां हर दो-चार दिन में इस तरह की घटना होती है। इस पर समय रहते अंकुश लगाया जाए, वरना आगे कितने लोगों की जान और जाएगी।
पांच माह लगे पुलिस को खोजने में
आपको बता दें, कि इस घटना के बाद सुमावली थाना पुलिस ने ट्रेक्टर चालक के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया था लेकिन उसको खोज नहीं पा रही थी। बाद में पुलिस को पता लगा कि रामराज नामक गुर्जर ने इस घटना को अंजाम दिया है तथा पिछले पांच माह से वह ट्रेक्टर को बहुत कम ही निकलता है। पुलिस द्वारा पूछताछ में लोगों ने बताया कि उसके हाथ से किसी का एक्सीडेंट हो गया है जिसकी वजह से वह ट्रैक्टर ट्राली को बहुत कम निकालता है। इस पर पुलिस का शक बढ़ गया और पुलिस ने उसको दबोच लिया। पुलिस कस्टडी में जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूट गया तथा उसने पूरी कहानी बता दी।

खबरें और भी हैं...