पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Morena
  • 85 New Positives Were Found For The First Time In The Third Wave, 26 Prisoners Including Pharmacist, Sentinel Got Infected, 1 Captive Shifted To Isolation

जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 304 तक पहुंची:तीसरी लहर में पहली बार 85 नए पॉजिटिव मिले, फार्मासिस्ट, प्रहरी समेत 26 कैदी हुए संक्रमित, 1 बंदी आइसोलेशन में शिफ्ट

मुरैना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शीतलहर का असर कोविड संक्रमण पर बढ़ गया है। रविवार को 85 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि गजराराजा मेडिकल कॉलेज से जारी जांच रिपोर्ट में की गई है। जिसमें जिला जेल की फार्मासिस्ट, प्रहरी समेत 26 कैदी-बंदी संक्रमित पाए गए हैं। उनका ऑक्सीजन लेवल चेक कर सभी को एक बैरक में शिफ्ट किया गया है। जानकारी के मुताबिक, तीसरी लहर में पहली बार 85 मरीज एक साथ कोरोना पॉजीटिव निकले हैं। इनमें बड़ी संख्या जिला जेल के कैदी व बंदियों की रही है।

शनिवार को जिला जेल में कैम्प लगाकर कैदी-बंदियों समेत स्टाफ के कर्मचारियों का काेरोना टेस्ट कराया गया तो रविवार को 24 कैदी-बंदी पॉजीटिव पाए गए। बड़ी संख्या में बंदियों के संक्रमित निकलने की रिपोर्ट आते ही जेलर हरिओम पाराशर ने जेल डॉक्टर महेश शर्मा व मेडिसिन स्पेशलिस्ट डा. योगेश तिवारी को जेल कैम्पस में बुलाकर संक्रमित कैदी-बंदियों का ऑक्सीजन लेवल व तापमान चेक कराया। डॉक्टर्स के सुझाव पर सभी संक्रमितों को एक बैरक में आइसोलेशन के लिए शिफ्ट करा दिया गया है। रविवार को जारी रिपोर्ट में शहर के व्यापारियों समेत जिला अस्पताल की महिला कर्मचारी व स्टेट बैंक के कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं।

5 साल का बालक व 77 साल का बुजुर्ग भी कोरोना पॉजिटिव
तीसरी लहर ने सिद्धनगर निवासी पांच साल का बच्चा भी कोरोना से संक्रमित हो गया है। इधर श्याम विहार कॉलोनी में रहने वाले 77 साल के वृद्ध भी कोराेना पॉजीटिव हुए हैं। रविवार को जारी 85 लोगों की सूची में 65 पुरुष व 20 महिलाएं संक्रमित पाई गई हैं। इससे जाहिर है कि पुरुष संक्रमण से बचाव के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं।

खबरें और भी हैं...