पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहारा इंडिया के एजेंटों का विरोध प्रदर्शन:सहारा इंडिया के एजेंट बोले- सरकार ने जमाधन नहीं दिलाया तो भाजपा के विरोध में करेंगे मतदान

कैलारस4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रविवार को एजेंटों ने एकजुट होकर विरोध प्रदर्शन किया

सहारा इंडिया के एजेंट व निवेशकों ने 50 करोड़ का जमा धन वापस कराने की मांग को लेकर रविवार को सहारा समेत सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। एजेंटों ने ऐलान किया है कि आगामी चुनाव में 7000 निवेशक भाजपा के खिलाफ मतदान करेंगे। रविवार काे एमडीएस स्थित काली माता मंदिर पर आयोजित सहारा इंडिया के एजेंटों में बैठक में मुद्दा उठा कि कैलारस के हजारों निवेशकों को सहारा इंडिया से समय पर पैसा न मिलने के कारण निवेशक एवं अभिकर्ता दोनों ही मानसिक तनाव में हैं।

क्योंकि 7000 निवेशकों ने करीब 50 करोड रुपए की धनराशि सहारा कंपनी में इस आशय के साथ जमा की गई थी कि उन्हें समय से भुगतान कंपनी द्वारा कर दिया जाएगा, परंतु निवेशकों की जमा पूंजी की रिफंड की तारीख को निकले हुए 4 से 5 वर्ष व्यतीत हो चुके हैं परंतु उनका पैसा अभी तक कंपनी द्वारा भुगतान नहीं किया जा रहा है । कंपनी द्वारा कभी सेबी विवाद कभी सुप्रीम कोर्ट विवाद का बहाना लेकर निवेशकों का पैसा देने में आनाकानी कर रही है। इस कारण अभिकर्ता एवं निवेशक काफी मानसिक तनाव में है।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आने वाले किसी भी चुनाव में चाहे वह नगर परिषद का हो ग्राम पंचायतों का हो या विधायक का हो अथवा सांसद का, सभी में भुगतान न मिलने तक भारतीय जनता पार्टी के सभी उम्मीदवारों का जोर शोर से विरोध किया जाएगा एवं उनके विरोध में मतदान किया जाएगा। बैठक में राधेश्याम बंसल, विष्णु प्रसाद सिंघल, दिनेश चंद गुप्ता, मनोज आचार्य, नंदकिशोर मित्तल ,हरिशंकर बंसल , रोशन लाल गुप्ता,अरुण सिंघल, कैलाश चंद गुप्ता, संजय कुमार मंगल, रवि कुमार शर्मा, राधेश्याम गुप्ता, ग्यासी राम प्रजापति, सीताराम गोयनर, मोहनलाल ,महेश चंद बंसल, महावीर बंसल ,वासुदेव प्रसाद मंगल, राजू गुप्ता एवं अन्य अभिकर्ता निवेशक प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...