पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हैवल्स कंपनी के नाम से बेच रहे नकली बिजली तार:हैवल्स कंपनी के नाम से बेच रहे थे नकली बिजली के घरेलू तार, पुलिस ने जब्त किए

इंदरगढ़4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इंदरगढ़ कस्बा का मामला, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

इंदरगढ़ कंपनी ने नगर के मैन बाजार में हैवल्स कंपनी के नाम के नकली हाउस वायर बेच रहे दो स्टेशनरी एंड इलेक्ट्रीकल्स दुकानदारों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों दुकानदारों पर कॉपीराइट एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार ग्वालियर के 12 बीघा कॉलोनी कोटेश्वर रोड निवासी एवं हैवल्स कंपनी के एरिया मैनेजर विजय कावरा ने शनिवार शाम इंदरगढ़ बाजार में भ्रमण किया तो वहां दो दुकानों पर उसे हैवल्स कंपनी के हाउस वायर के पैकेट रखे हुए मिले। उसने इस संबंध में पुलिस को अवगत कराया।

इंदरगढ़ टीआई परमानंद शर्मा ने मैनेजर को साथ लेकर नगर के मैन बाजार स्थित केशव स्टेशनरी एंड इलेक्ट्रीकल्स और अग्रवाल इलेक्ट्रीकल्स एंड स्टेशनरी दुकान पर दबिश दी। केशव स्टेशनरी की दुकान पर 41 और अग्रवाल स्टेशनरी दुकान पर हैवल्स कंपनी के 12 पैकेट रखे हुए मिले। पुलिस ने हैवल्स कंपनी के मैनेजर से उक्त पैकेटों को चेक कराया। चेक करने पर वायर नकली पाए गए। जिससे कंपनी का नाम बदनाम हुआ। साथ ही कंपनी को आर्थिक हानि व शासन को राजस्व हानि होने का मामला पाया गया।

पुलिस ने दोनों दुकानों से हैवल्स कंपनी के पैकेट जब्त करते हुए केशव स्टेशनरी दुकान संचालक राम पुत्र केशव गोस्वामी और अग्रवाल इलेक्ट्रीकल्स एंड स्टेशनरी दुकानदार आदर्श पुत्र राकेश अग्रवाल को गिरफ्तार किया। पुलिस ने थाने लाकर देर रात दोनों दुकानदारों पर कॉपीराइट एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...