पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कवायद:बूथों को मजबूत बनाने जुटे ब्लाॅक कांग्रेसी अभियान चलाकर बनाए जाएंगे नए सदस्य

गाेहद/ मेहगांव/ गोरमी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सदस्यता अभियान को लेकर गोहद, मेहगांव और गोरमी में हुईं कांग्रेस की बैठकें
  • कांग्रेस ने बढ़ती हुई महंगाई को लेकर केंद्र और राज्य सरकार को जमकर कोसा

सदस्यता अभियान को लेकर ब्लॉक कांग्रेस गोहद,मेहगांव और गोरमी द्वारा रविवार को बैठकों का आयोजन किया गया, साथ ही अभियान चलाकर पार्टी से नए सदस्यों को जोड़ा। वहीं बैठकों में पार्टी पदाधिकारियों ने पार्टी को मजबूत बनाने के लिए बूथ स्तर पर अधिक से अधिक नए सदस्य जोड़ने की बात कार्यकर्ताओं से कही। साथ ही उन्होंने देश और प्रदेश में बढ़ती हुई महंगाई को लेकर केंद्र और राज्य सरकार को जमकर कोसा।

गोरमीः प्रदेश की जनता के साथ खड़ी है कांग्रेस
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा कार्यालय परिसर में सदस्यता अभियान को लेकर जहां बैठक का आयोजन किया गया। वहीं बैठक के बाद पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने नगर में सदस्यता अभियान चलाकर 60 स े अधिक नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ा। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रेमसिंह सखवार ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने सत्ता पाने के लिए प्रदेश की जनता को विकास के झूठे सपने दिखाने का काम किया। आज प्रदेश का किसान, युवा और आम जन परेशान हैं।

कांग्रेस पार्टी प्रदेश की जनता के साथ उनके हर दुख में साथ खड़ी है। इस मौके पर राजेंद्र सिंह नरवरिया, कृष्ण प्रसाद कटारे, धर्मेंद् र पाराशर,धारासिंह गुर्जर, अजय गुर्जर, हरीओम कटारे,छत्रपाल सिंह, गुलाब सिंह, सौरभ मिश्रा, सुभाष मिश्रा, बृजभान सिंह लोधी आदि मौजूद रहे।

गोहदः कार्यकर्ताओं की फौज का निर्माण करना है
सदस्यता अभियान को लेकर ब्लॉक कांग्रेस गोहद द्वारा विधायक कार्यालय परिसर में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रूप से सदस्यता अभियान प्रभारी वीरेंद्र सिंह यादव मौजूद रहे। बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि हमें अभी से 2023 के विधानसभा व 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं की फौज का निर्माण करना है। यही टीम ही हमें लक्ष्य तक पहुंचाने में मददगार साबित होगी। इसके लिए कार्यकर्ता बूथ स्तर पर अधिक से अधिक नए सदस्य बनाएं। नए सदस्य बनने वाले कार्यकर्ताओं को नगर पालिका गोहद सहित पंचायत चुनाव में अवसर भी दिया जाएगा।

नगर अध्यक्ष विजय मुद्गल उर्फ टोनी ने देश और प्रदेश में बढ़ती हुई महंगाई पर केंद्र और प्रदेश सरकार को कोसते हुए कहा कि मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ाकर जनता को लूट रही है। प्रधानमंत्री को जनता की नहीं, बल्कि सिर्फ चुनाव की चिंता है। इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष आशीष गुर्जर, कार्यका री ब्लॉक अध्यक्ष गणेशराम शर्मा, संतराम तोमर, कैलाश सिंह गुर्जर, रामजीला ल बघेल, राजू, महेश, रमजानी खान,कैलाश,भारत गुर्जर, मालती जाटव, रागिनी चौहान,मुन्नेश शर्मा, ओमी माहोर, सोहिल खान आदि मौजूद रहे।

मेहगांवः कांग्रेस सभी जाति-धर्म को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है
ब्लॉक कांग्रेस मेहगांव द्वारा नगर में बूथ स्तर पर सदस्यता अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान जहां जिला पर्यवेक्षक राजीव कौशिक और पार्टी के वरिष्ठ नेता एडवोकेट रामौतार चौधरी ने नए सदस्य जोड़े। वहीं जिला पर्यवेक्षक राजीव कौशिक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सभी जातियों धर्मों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। पार्टी ने सदैव लोकतांत्रिक मूल्यों को आधार बनाकर देश और प्रदेश पर शासन किया। वर्तमान समय में लोकतंत्र और संविधान खतरे में हैं, जिसकी रक्षा करने की महती जिम्मेदारी कांग्रेस पार्टी के ऊपर है।

उन्होंने कहा किलोग कांग्रेस के 60 सालो के कार्यों का हिसाब मांगते हैं, उन्हें यह नहीं मालूम आज जो भी गरीब मजदूर के हित में विकास परक कार्य हुए हैं वह कांग्रेस पार्टी की ही देन है। इस मौके पर उपाध्य्क्ष अमित दांतरे, प्रदेश सचिव जगदीश शर्मा, जिला महामंत्री बबलू त्यागी, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र मिश्रा, पवन चौधरी, मंडल अध्यक्ष एवं सेक्टर अध्य्क्ष मनीष शिवहरे,नाथुराम नागर, विकास चौधरी,सत्यप्रकाश भारद्वाज आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...