पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लड़कियों को चोरी का मोबाइल गिफ्ट करने वाला पकड़ाया:लड़कियों को जाल में फंसाने बना चोर, खुद भी सिम बदलकर चोरी के मोबाइल से ही करता था बात

दतियाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
20 साल का अंकुश मोबाइल चोरी कर लड़कियों को देता था। - Money Bhaskar
20 साल का अंकुश मोबाइल चोरी कर लड़कियों को देता था।

दतिया पुलिस ने एक ऐसे मोबाइल चोर को पकड़ा है। जो लड़कियों से बात करने के लिए चोरी की राह पर चल पड़ा। उसने सिर्फ लड़कियों को आकर्षित करने के लिए मोबाइल चोरी करना शुरू कर दिया। चोरी के मोबाइल वह अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट करता था। उसी चोरी किए मोबाइल से वह उनसे चैटिंग भी किया करता था। पुलिस अब यह पता लगा रही है कि उसने अब तक किसे-किसे चोरी के मोबाइल गिफ्ट किए हैं। पुलिस ने आरोपी के पास से एक लाख 14 हजार रुपए के 7 मोबाइल बरामद किए हैं।

पुलिस ने बताया कि गंजी के हनुमान मंदिर के पास रहने वाली 33 साल की शुचि गोस्वामी ने 9 सितंबर को सिविल लाइन पुलिस काे माेबाइल चाेरी की शिकायत दर्ज करवाई थी। उसने बताया था कि घर की खिड़की पर अपना 15 हजार रुपए का मोबाइल रख दिया था। शुचि की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की तो पाया कि आरोपी खिरिया घोंघू का रहने वाला 20 साल का अंकुश उर्फ किट्‌टू दांगी पुत्र गोविंद दांगी है। पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसके पास से 7 मोबाइल और एक साइकिल मिली।

लड़कियों को देता था चोरी के मोबाइल
पुलिस को बताया कि वह कई लड़कियों को चोरी के मोबाइल गिफ्ट कर चुका है। इसके अलावा वह मोबाइल में सिम बदल कर लड़कियों से चैटिंग भी किया करता था। लड़कियों को प्रभावित करने के लिए चोरी के मोबाइल गिफ्ट में देता था, इस कारण ही वह एंड्रायड फोन ही चोरी करता था। धीरे-धीरे यह करना उसकी आदत में शुमार हो गया।

दो से तीन लड़कियों के नाम सामने आए

कोतवाली थाना प्रभारी राकेश साहू ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी युवक आदतन अपराधी है। इसके पहले भी वह कई चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। पुलिस अब उन लोगों का पता लगा रही है, जिन्हें आरोपी ने मोबाइल चुराकर गिफ्ट किए हैं। शहर में ऐसी दो से तीन लड़कियों के नाम उसने बताए हैं, जिनसे वह चेटिंग किया करता था। पुलिस अब इन युवतियों से पूछताछ करने का प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार अभी उससे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...