पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %

रंजिशन आरोपियों ने किया जानलेवा हमला:खेत पर बुजुर्ग की लाठी-फरसे मार-मारकर की हत्या, नाती घायल

दतिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्राॅली में रखा बुजुर्ग का शव। - Money Bhaskar
ट्राॅली में रखा बुजुर्ग का शव।

रंजिश के चलते 4 लोगों ने 70 साल के बुजुर्ग व उसके नाती पर लाठी-फरसों से हमला कर दिया, जिसमें बुजुर्ग की मौत हो गई ओर नाती घायल हो गया। यह घटना दतिया के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के जिगनिया गांव की है।

घटना सुबह 4 बजे की बताई जा रही है, जब बुजुर्ग काशीराम जाटव अपने नाती सोनू जाटव के साथ खेत पर सो रहे थे। जब वह सुबह किसी काम से रोड पर आए, तो वहीं घात लगाए बैठे गांव के ही 4 लोगों ने बुजुर्ग पर लाठी और फरसों से हमला कर दिया। बुजुर्ग की आवाज सुनते ही नाती मौके पर पहुंचा तो उसके साथ भी आरोपियों ने फरसे से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। जैसे-तैसे वह अपनी जान बचाकर वहां से भागा और अपने घर पहुंचकर परिजनों को बताया। घर के सदस्य जब मौके पर पहुंचे तब तक बुजुर्ग की मौत हो चुकी थी और आरोपी मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी देता बुजुर्ग का बेटा।
घटना की जानकारी देता बुजुर्ग का बेटा।

3 तीन पहले भी मृतक के भतीजे पर किया था हमला

परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर ग्रामीणों की मदद से ट्रैक्टर में शव रखकर इंदरगढ़ पीएम हाउस पहुंचाया। तो वहीं पुलिस ने फरियादी सोनू जाटव की रिपोर्ट पर रामसिंह जाटव पुत्र करंजू जाटव, राहुल जाटव, कल्लू, दीपक जाटव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपियों ने 3 दिन पहले मृतक काशीराम जाटव के भतीजे परशुराम जाटव का लोहे की छड़ से हाथ तोड़ दिया गया था, जिसकी रिपोर्ट परशुराम द्वारा इंदरगढ़ कोतवाली में करा दी गई थी, लेकिन इंदरगढ़ पुलिस द्वारा अभी तक आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस का कहना है कि दोनों ही घटनाओं में नामजद FRI काट ली गई है। जल्द ही अपराधियों संबंधित ठिकानों पर जाकर अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...