पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

दतिया के युवक की कर्नाटक के बल्लारी में मौत:सिविल लाइन पुलिस ने शून्य पर दर्ज किया मामला, बल्लारी पुलिस को भेजी जाएगी केस डायरी

दतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक - Money Bhaskar
मृतक

दतिया के सेंवढ़ा चुंगी के रहने वाले नरेंद्र रिछारिया का शव बुधवार को कर्नाटक के बल्लारी से दतिया पहुंचा। वह 2 साल से निजी कन्स्ट्रक्शन कंपनी के बल्लारी कैंपस में गार्ड था। 17 अक्टूबर को उसकी कंपनी कैंपस में संदिग्ध मौत हो गई थी। कंपनी ने एंबुलेंस से शव दतिया भेज दिया। परिजनों ने मृतक के शरीर पर चोटों के निशान देखकर मेडिकल बोर्ड से पीएम कराने की मांग की, जिस पर दतिया जिला अस्पताल में बोर्ड द्वारा पीएम किया गया।

मृतक के बड़े भाई शिव शंकर रिछारिया ने बताया कि 17 अक्टूबर की रात कंपनी कैंपस से फोन आया कि मैस में खाना खाने के बाद नरेंद्र को अटैक आया, जिससे उसकी मौत हो गई। शव का पीएम करवाकर दतिया भेज रहे हैं। बुधवार सुबह 5 बजे एंबुलेंस चालक तथा नरेंद्र के साथी कर्मचारी शव लेकर दतिया पहुंचे। मृतक नरेंद्र के शरीर पर कई जगह चोटों के निशान दिखाई दिए, शव का पीएम भी नहीं कराया गया था। जिससे लग रहा है कि नरेंद्र की मौत हार्ड अटैक से नहीं हुई है। नरेंद्र के साथ हुई घटना में जो भी दोषी है, उनके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए।

4 भाइयों में सबसे छोटा था मृतक, पत्नी व दो बेटों को बिलखता छोड़ा
नरेंद्र की असमय मृत्यु से पूरा परिवार गम में डूब गया है। नरेंद्र 4 भाइयों में सबसे छोटा था। नरेंद्र अपनी पत्नी व दो बेटों रौनक 12 और नमन 10 को बिलखता छोड़ गया। सिविल लाइन थाना प्रभारी राकेश साहू ने बताया कि हमने शून्य पर मर्ग कायम कर लिया है। केस डायरी कर्नाटक के बल्लारी में जिस थाना क्षेत्र में घटना घटित हुई हैं वहां भेजी जाएगी। आगे की विवेचना संबंधित थाना की पुलिस करेगी।