पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पीजी कॉलेज में सम्पन्न हुआ युवा संवाद कार्यक्रम:तोमर ने कहा राष्ट्र की प्रगति युवाओं के नैतिक मूल्यों में निहित होती है

अंबाह4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राष्ट्र यदि सृष्टि है तो युवा सृष्टा है। राष्ट्र सागर है तो युवा सीप है। राष्ट्र वृक्ष है तो युवा तना। किसी भी राष्ट्र की उन्नति प्रगति युवाओं के नैतिक मूल्यों में निहित होती है। युवा वो सामर्थ्य है जो दुनिया बदल सकता है। यह बात रविवार को पीजी कॉलेज के सभागार में आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में हॉकी इंडिया के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर मुख्य अतिथि की हैसियत से कह रहे थे। कार्यक्रम का आयोजन पीजी कॉलेज की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जीवाजी विश्वविद्यालय राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम समन्वयक प्रोफेसर रविकांत अदलत वाले ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला संगठक डॉ मनोज अवस्थी, संजय पांडे उपस्थित रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ मां शारदे के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन व सरस्वती वंदना के साथ हुआ। इसके बाद कॉलेज के प्राचार्य डॉ शिवराज सिंह तोमर ने सभी अतिथियों को माल्यार्पण कर स्वागत भाषण पढ़ा। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे प्रोफेसर अदालत वाले ने संबोधन में कहा कि वो युवा ही है, जो हर पल हर क्षण नया सोचता है और नया करने के लिए उत्साहित रहता है।

कार्यक्रम का संचालन संचालन कार्यक्रम अधिकारी नेहा श्रीवास्तव ने किया। अंत में डॉ शशिवल्लभ शर्मा ने वहां उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर डॉ रक्षा कम्ठान, पंकज भदौरिया आदि प्रमु ख रूप से उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...