पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • The Younger Brother, Who Was Sleeping With The Child In The House In The Moon, Was Stabbed In His Sleep, Died On The Way To The Hospital

जमीन को लेकर भाई का कत्ल:बच्चे के साथ सो रहे छोटे भाई को नींद में बरछी मारकर किया लहुलुहान, अस्पताल ले जाते समय मौत

छिंदवाड़ा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चांद थाने के हिवराजयसिंह गांव में मंगलवार को जमीन विवाद में सगे भाईयों का विवाद इस कदर बढ़ गया कि बड़े भाई ने छोटे भाई की बरछी मारकर हत्या कर दी। घटना सुबह 7 बजे की है। चांद पुलिस के मुताबिक हिवरा जय सिंह निवासी शेख साबिर अपने बेटे के साथ घर में सो रहा था, तभी उसका बड़ा भाई शेख लतीफ हाथ बरछी लेकर आया और उसके पेट और सीने पर हमला कर लहुलुहान कर दिया। अपने पिता के साथ सो रहे बेटे ने शोर मचाया तो घर में पीछे काम कर रही साबिर की पत्नी दौड़ी जिसे देखकर लतीफ भाग गया। शोर सुनकर उसके पड़ोसी भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने तत्काल 108 को काल कर उसे अस्पताल रिफर किया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि रास्ते में ही साबिर ने दम तोड़ दिया था।

खेत में पानी सिंचाई को लेकर 15 दिन पहले हुआ था विवाद
पुलिस के मुताबिक आरोपी शेख लतीफ और मृतक शेख साबिर दोनों सगे भाई थे जिनके बीच में कुएं से पानी सिंचाई के बटवारे को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। 15 दिन पहले भी उनका विवाद हुआ था ऐसे में बड़े भाई लतीफ ने आज घर में सोते समय साबिर पर हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई।
पुलिस कर रही आरोपी की तलाश
इस घटना की सूचना मिलते ही तत्काल थाना प्रभारी दीपक डेहरिया, एसआई पूनम उईके और अन्य स्टाफ मौके पर पहुंच गए थे जिन्होंने मृतक के परिजनों का बयान लेकर आरोपी के परिवार वालों से भी पूछताछ की, तथा लगातार आरोपी की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...