पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61350.260.63 %
  • NIFTY18268.40.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479750.13 %
  • SILVER(MCX 1 KG)65231-0.33 %

बिजली कंपनी की टीम पर कुल्हाड़ी से हमला:छिंदवाड़ा में बिल की बकाया राशि वसूलने गई थी टीम, बकायादार ने लाइन काटने पर हेल्पर को मार दी कुल्हाड़ी

छिंदवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा में बिजली कंपनी बकाया वसूली के लिए अभियान चला रही है। गांव-गांव में टीमें वसूली के लिए जा रही हैं। बकाया नहीं मिलने पर लाइन तक काटी जा रही है। बुधवार के दिन ऐसी ही एक टीम को बकाया नहीं मिलने पर लाइन काटना महंगा पड़ गया। गुस्साए युवक ने टीम पर हमला बोल दिया और हेल्पर को कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया।

बिछुआ पुलिस के मुताबिक बिजली कंपनी के 45 वर्षीय लाइनमैन विजय सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि मुख्यालय से आए निर्देशों के तहत वो वसूली अभियान चला रहे हैं। बुधवार के दिन लाइनमैन विजय सिंह, हेल्वर शिवराम धुर्वे और कम्प्यूटर ऑपरेटर दोपहर डेढ़ बजे के आसपास उल्हावाड़ी गए थे। यहां रहने वाले हरवन सिंह ठाकुर पर बकाया था, जिसकी वसूली के लिए उसे कहा गया। हरवन ने पैसा देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद हेल्पर शिवराम धुर्वे ने उसके घर की लाइन काट दी थी। इस बात पर हरवन गुस्सा गया और टीम से विवाद करने लगा। उसने अचानक कुल्हाड़ी उठाई और हेल्वर शिवराम धुर्वे को मार दिया, जिसमें वो गंभीर रुप से घायल हो गए हैं जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इंदौर में 103 करोड़ रुपए बकाया होने पर नेशनल स्टील का कनेक्शन काटा, कंपनी के बैंक खाते भी फ्रीज किए

पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी फरार

इस मामले में पुलिस ने लाइनमैन की शिकायत पर हरवन सिंह ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी वारदात के बाद से ही फरार है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...