पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुएं में उतराता मिला लापता युवक का शव:छिंदवाड़ा के परासिया का मामला, 3 दिन से गायब था युवक, घर के पास कुएं में उतराता मिला शव

छिंदवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

परासिया में एनएसयूआई से जुड़े युवा नेता का शव उसी के घर के पास एक कुएं में उतराता मिला जिसके बाद सनसनी फैल गई। परासिया पुलिस के अनुसार वार्ड क्रमांक 14 में रहने वाले 26 वर्षीय राहुल पुत्र मुरलीधर पुरवार करीब तीन दिन पूर्व घर से बिना बताए सुबह चार बजे कहीं निकल गया था, जिसकी तलाश घरवालों द्वारा की गई। बिना दरवाजा खोले राहुल दीवार फांदकर घर से निकला था, जिसके बाद परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी।

इसके बाद राहुल का शव रविवार के दिन घर के कुछ दूरी पर स्थित एक कुंए में उतराता हुआ दिखाई दिया। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा लिया है जबकि प्रकरण में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। खबर है कि राहुल पिछले कुछ दिनों से परेशान था, उसे ब्लैकमेल करने की बात भी सामने आ रही थी ।

मृतक राहुल परासिया में डेली नीड्स की दुकान चलाता था, हाल ही में उसने एक होटल भी शुरू की थी। राहुल का शव वार्ड 14 से ही लगे वार्ड 16 में घर से कुछ दूरी पर स्थित कुएं में रविवार सुबह उतराता हुआ लोगों को दिखाई दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस द्वारा इसे आत्महत्या बताई जा रही है। कारणों को लेकर पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

मैं जा रहा, अगले जन्म में मिलते हैं...

राहुल पुरवार 13 जनवरी की अलसुबह चार बजे के आसपास घर से बिना दरवाजा खोले दीवार फांदकर निकला है, ताकि परिजन उठ ना जाएं। इसके पूर्व उसने एक पत्र भी परिजनों के नाम लिखा है जिसमें उसने उल्लेख किया है कि मैं जा रहा हूं, आप सब अच्छे से रहना । अब अगले जन्म में मिलते हैं ? इसके अलावा राहुल ने कुछ नहीं लिखा, मामले को एक युवती से प्रेम प्रसंग से भी जोड़ा जा रहा है, ऐसे में पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...