पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59005.270.88 %
  • NIFTY175620.95 %
  • GOLD(MCX 10 GM)463320.4 %
  • SILVER(MCX 1 KG)602350.53 %

LCD में ब्रांडेड स्टीकर लगाकर हो रही थी बिक्री:परासिया पुलिस ने मारा छापा 49 हजार की LCD ज‌ब्त, दुकानदार पर कॉपी राइट एक्ट का प्रकरण दर्ज

छिंदवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चाईना मेड एलसीडी में ब्रांडेड कंपनी के स्टीकर लगाकर लोगों को ठगने वाले एक शातिर शख्स की दुकान पर परासिया पुलिस ने छापा मारा है। शुक्रवार को पुलिस ने दुकान से लगभग 50 हजार कीमत की 7 एलसीडी जब्त कर दुकानदार को गिरफ्तार किया है। परासिया टीआई सुमेर जगेत के मुताबिक रेहान पिता परवेज खान अपनी मेन रोड स्थित ताज इलेक्ट्रानिक की दुकान में चाईना एलसीडी टीवी मेें क्राउन कं पनी का स्टीकर लगाकर बेचता था। जिसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आज दोपहर को यहां छापामार कार्रवाई करते हुए दुकान में रखी लगभग 49 हजार रूपए की 7 एलसीडी को जब्त किया है।
इंदौर और नागपुर से लाता था माल
पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी दुकान संचालक चाईना मेड एलसीडी को इंदौर और नागपुर से बुलवाता था, फिर इनमें नामी कंपनी के स्टीकर लगाकर ग्राहकों को वेबकूफ बनाकर उन्हे ज्यादा दामों पर बेचता था। कुछ ग्राहकों की एलसीडी भी खराब हो गई लेकिन दुकानदार ने उन्हे लेने से मना कर दिया जिसके बाद पुलिस तक मामला पहुंचा तो जांच में यह राज खुल गया।

शहर में सिर्फ 1 महीने में मिले 8 मरीज 20 से ज्यादा परिवार झेल रहा डेंगू का दंश
ठगी और कापी राईट एक्ट का प्रकरण दर्ज
पुलिस ने आरोपी दुकान संचालक के विरूध्द आईपीसी की धारा 420 और कापी राईट एक्ट 63, 65 के तहत प्रकरण पंजीबध्द किया है।

खबरें और भी हैं...