पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58461.291.35 %
  • NIFTY17401.651.37 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47394-0.41 %
  • SILVER(MCX 1 KG)60655-1.89 %

VIDEO, थाने पहुंचा रावण दहन विवाद:विधायकजी भाषण देते रह गए... और युवक ने फूंक दिया रावण, बोला- जय श्रीराम

छिंदवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा में विधायकजी भाषण देते रह गए और युवक ने रॉकेट में आग लगाकर रावण दहन कर दिया। इसके बाद बोला- जय श्रीराम। मामला परासिया तहसील के चांदामेटा पंकज स्टेडियम में रावण दहन कार्यक्रम का है। विवाद की शिकायत पुलिस में की गई है।

शुक्रवार रात चांदामेटा में रावण दहन का कार्यक्रम चल रहा था। बतौर मुख्य अतिथि पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया, वर्तमान विधायक सोहन लाल वाल्मीकि मंच पर मौजूद थे। विधायक सोहनलाल वाल्मीकि का भाषण चल रहा था। रामलीला में राम बने कलाकार रथ पर सवार होकर भाई लक्ष्मण के साथ रावण पर अग्निबाण चलाने जा रहे थे, उसी समय युवक ने रावण को जलाने के लिए रॉकेट में आग लगा दी। कुछ देर बाद ही रावण का पुतला जलने लगा। तय कार्यक्रम के पहले रावण जलने से लोग भी दंग रह गए।

कुछ ही देर में रावण का पुतला जल गया।
कुछ ही देर में रावण का पुतला जल गया।

आयोजन समिति को पहले तो कुछ समझ नहीं आया, लेकिन बाद में VIDEO सामने आने पर उन्होंने युवक की शिकायत चांदामेटा थाने में की। युवक का नाम राहुल राजेश नागवंशी बताया गया है। उसके बजरंग दल से जुड़े होने की भी जानकारी मिली है। आरोप है कि युवक नशे में था। रामलीला समिति ने युवक की हरकत को हिंदू भावनाओं से खिलवाड़ बताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

रात में ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच की।
रात में ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच की।