पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यहां पानी की टंकी पर चढ़ी बसंती!:युवती ने बॉयफ्रेंड से शादी के लिए पानी की टंकी पर चढ़कर कूदने का किया प्रयास!

छिंदवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शोले फिल्म में बसंती से शादी करने के लिए वीरू पानी की टंकी पर चढ़ जाता है। लेकिन छिंदवाड़ा में बसंती अपने वीरू से शादी करने की जिद पर पानी की टंकी पर चढ़ गई। सुनने में हास्यास्पद लगे लेकिन ऐसी ही एक घटना सोनपुर मल्टी में सामने आई जहा एक युवती अपने बॉयफ्रेंड से शादी की जिद को लेकर छिंदवाड़ा में पानी की टंकी पर चढ़कर कूदने का प्रयास करने लगी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को समझा-बुझाकर नीचे उतारा। कोतवाली टीआई सुमेर सिंह जगेत के मुताबिक छिंदवाड़ा के सोनपुर मल्टी इलाके में बैतूल निवासी पूजा अतुलकर (22) आज अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर यहां स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गई तथा नीचे कूदने की कोशिश करने लगी।

दरअसल पूजा अतुलकर सोनपुर मल्टी में रहने वाले गौरव भसीन (24) नामक युवक के साथ शादी करने के लिए बैतूल से अपने मां बाप को छोड़कर छिंदवाड़ा आ गई थी जिसके बाद गौरव भसीन के परिवार वाले भी शादी के लिए तैयार थे लेकिन युवती ने आज के आज ही शादी करने की जिद पकड़ ली।

जब उसके परिजनों ने तत्काल शादी करने के लिए इंकार कर दिया तो है टंकी पर जा चढ़ी आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची तथा उसे अपने विश्वास में लिया तब कहीं जाकर पूजा पानी की टंकी से नीचे उतरी और यह हाई वोल्टेज ड्रामा खत्म हुआ।

खबरें और भी हैं...