पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिरफिरे आशिक ने खेला खूनी खेल!:प्रेमिका और उसकी मां को चाकू मारकर खुद का काटा गला, छिंदवाड़ा के त्रिलोकी नगर में हुई सनसनीखेज वारदात

छिंदवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा के त्रिलोकी नगर में रविवार शाम को एक सिरफिरे आशिक ने खूनी खेल खेलते हुए अपनी गर्लफ्रेंड और उसकी मां पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। वही दोनों पर चाकू से हमला करने के बाद युवक ने खुद की भी जान लेने की कोशिश करते हुए अपने गले पर खंजर से वार कर लिया।

तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया जहां से युवक को नागपुर रेफर किया गया है। सीएसपी मोती लाल कुशवाहा के मुताबिक कुंडीपुरा थाना अंतर्गत आने वाले पातालेश्वर के त्रिलोकी नगर गली नंबर 3 में रहने वाली एक युवती का अपने बॉयफ्रेंड से 2 दिन पहले झगड़ा हो गया था, इसके बाद आज ही विवाद करने के लिए युवती के घर पहुंच गया दोनों में इस कदर विवाद बढ़ गया कि युवक ने अपने पास रखे चाकू से उस पर वार कर दिया।

इस दौरान लड़की की चीख सुनकर जैसे ही उसकी मां अपनी बेटी को बचाने के लिए दौड़ी तो उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया। बाद में युवक ने खुद का गला काट लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल तीनों को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां मां और बेटी का उपचार जारी है वहीं युवक की हालत गंभीर होने के बाद उसे नागपुर रेफर किया गया है।

इंस्टा में हुई थी दोस्ती, ब्रेकअप के कारण हुआ विवाद

दरअसल सिंगोड़ी में रहने वाले समकित पिता अभिनंदन जैन (24) और युवती के बीच इंस्टाग्राम में दोस्ती हुई थी। लेकिन अचानक 2 दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था और बात ब्रेकअप तक आ पहुंची थी यहां तक कि युवती ने संकेत से बात करना बंद कर दी थी जिसके चलते वह आज युवती के घर ही विवाद करने पहुंच गए और उसने इस खूनी खेल को अंजाम दिया।

खबरें और भी हैं...