पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तेज रफ्तार बाइक आपस में टकराई!:बनगांव के ताना नगर में हुई बाइक की टक्कर से बुज़ुर्ग की मौत, 3 घायल

छिंदवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तेज रफ्तार और लापरवाही के चलते नरसिंगपुर रोड पर वनगांव के समीप ताना नगर शराब दुकान के सामने भीषण सड़क हादसा हो गया, शाम साढ़े छह बजे से सात बजे के बीच यहां दो बाईकर्स में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में घायल की नागपुर ले जाते वक्त मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।

जानकारी में पुलिस ने बताया कि वनगांव निवासी 62 वर्षीय गणेश प्रसाद पिता पचकोढ़ी डेहरिया अपनी मोटर साइकिल से छिंदवाड़ा आ रहे थे, जबकि लकड़ाई जम्होड़ी निवासी लोकेश धुर्वे, जीतेन्द्र डेहरिया और एक अन्य युवक एक मोटर साइकिल पर सवार होकर छिंदवाड़ा से वनगांव की ओर जा रहे थे। शाम साढ़े छह बजे के आसपास जब दोनों बाईकर्स ताना नगर शराब दुकान के सामने से गुजर रहे थे तो दोनों वाहनों में सीधी भिड़ंत हो गई।

हादसे में घायल युवकों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया, जहां से गणेश प्रसाद डेहरिया को नागपुर रिफर किया गया था। लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई, जिसके बाद परिजन उन्हें वापस छिंदवाड़ा लेकर पहुंचे, जहां उनके शव का पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं घायल लोकेश धुर्वे, जीतेन्द्र डेहरिया और एक अन्य का जिला अस्पताल में उपचार जारी है । पुलिस ने सूचना के बाद प्रकरण में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...