पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिहार के बदमाशों ने चुराए थे लाखों के मोबाइल:छिंदवाड़ा पुलिस ने 35 मोबाइल किए जब्त, अमरवाड़ा में भी जेवर चोरी करने वाले 3 धराए

छिंदवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा पुलिस ने शनिवार को शहर के षष्ठी माता मंदिर के पास स्थित एक मोबाइल शाप से लाखों के मोबाइल चुराने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि छिंदवाड़ा के फुल टू मोबाइल शाप में 5 जनवरी की रात्रि को लगभग 4 लाख 50 हजार कीमत के मोबाइल फोन चोरी हो गए थे, जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने विशेष रूप से चोरों की तलाश प्रारंभ कर दी।

वहीं पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे जिसके बाद बिहार के पूर्व चंपारण के घोघिया से मोहम्मद शब्बीर पिता युनुस दीवान (22) और मोतिहार बिहार के पकही टोला निवासी अमन दीवान को गिरफ्तार किया, जिन्होंने पूरी वारदात को कबूल लिया। चोरों के पास से लगभग 32 मोबाइल फोन जब्त किए गए है।

अमरवाड़ा में जेवर चुराने वाले धराए

अमरवाड़ा नगर में लाखों के आभूषण साफ करने वाले शातिर चोरों को भी पुलिस ने पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। दरअसल पिछले दिनों अमरवाड़ा के एक घर से अज्ञात चोरों ने लाखों के जेवर चुरा ले गए थे।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने रिंकू पिता चंदलाल गोस्वामी निवासी बर्धिया थाना अमरवाड़ा, और बालाघाट के परसवाड़ा थाना के ग्राम शेरपार निवासी दशरथ पिता बाबूलाल धुर्वे और धमेंद्र पिता सदोफल मरावी को गिरफ्तार कर लिया, जिनके पास से जेवर मिले हैं।

खबरें और भी हैं...