पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डकैती को अंजाम देने से पहले धराए लुटेरे!:छिंदवाड़ा पुलिस ने यूपी के तीन लुटेरों को हथियारों के साथ किया गिरफ्तार, लूट की बना रहे थे योजना

छिंदवाड़ा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

परासिया रोड में रहने वाला एक परिवार बच गया, दरअसल उत्तरप्रदेश के बागपत, बुलंद शहर, मेरठ और मुजफ्फरनगर बुढ़ाना के युवक छिंदवाड़ा के परासिया रोड पर डकैती की तैयारी में थे। लेकिन इसके पूर्व कि वो वारदात को अंजाम देते, पुलिस ने उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया, आरोपियों के पास से एक देशी कट्टा, कटर, चाकू सहित चाबी का गुच्छा बरामद किया है । इस गिरोह के तीन आरोपी गिरफ्त में लिए गए हैं, जबकि दो की तलाश तेजी से शुरु कर दी गई है।

पुलिस कंट्रोल रुम से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से मिली सूचना के बाद सीएसपी मोतीलाल कुशवाह, कोतवाली टीआई सुमेरसिंह जगेत की टीम ने जेल बगीचा पानी की टंकी के समीप बने चबूतरे के पास दबिश दी, यहां से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जो परासिया रोड के किसी घर या बैंक में डकैती की योजना बना रहे थे। पुलिस ने मौके से उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर बुढाना निवासी 36 वर्षीय इरफान पिता फरमुदा राणा, मुनफैत पिता फरमुदा राणा और बागपत अभिनगर के तितरौंदा के 33 वर्षीय.

प्रदीप कुमार पिता गंगासरण को गिरफ्तार किया है, इनके पास से एक देशी कट्टा, एक कटर, एक चाकू, तीन मोबाइल, रस्सी, रॉड सहित चाबी का गुच्छा बरामद की गई है। इस मामले में पुलिस को इनके साथी बुलंद शहर के हसियागंज निवासी 32 वर्षीय नौशाद पिता मोहम्मद इलियास खान और 42 वर्षीय मुस्तरीब पिता अफसर अली की तलाश है, सभी के खिलाफ धारा 399, 402 भादवि और 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

फिलहाल फरार साथियों की गिरफ्तारी के पुलिस अधीक्षक ने एक टीम का गठन किया है जो मौके से चकमा देकर भागे लुटेरों की तलाश में जुट गई है। हालांकि पुलिस को इसमें से एक आरोपी का सुराग मिलने की बात सामने आई है।

खबरें और भी हैं...