पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Caught 20 Cattle Going To The Slaughterhouse In Gonawadi Of Nettle, Police Imposed A Section Of Rebellion On 8 Including Smugglers

गौवंश छुड़ाने गए बजरंगदल कार्यकर्ता से मारपीट!:बिछुआ के गोनावाड़ी में कत्लखाने जा रहे 20 मवेशी पकड़ाए, पुलिस ने तस्कर समेत 8 पर लगाई बलवा की धारा

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिछुआ के गोनावाड़ी मार्ग पर गौवंश की तस्करी की सूचना के बाद गौवंश को पकडऩे गए बजरंग दल के कार्यकर्ता के साथ गौतस्करों ने मारपीट कर दी। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी गौतस्करों को पकड़ लिया तथा उनके पास से 20 गौवंश जब्त कर लिया।

बिछुआ टीआई राजाराम दुबे के मुताबिक बिछुआ के वार्ड नंबर 8 में रहने वाला कथित गौवंश तस्कर अजीम खान के द्वारा लगभग 20 गाय बेलों को कत्लखाने लेकर जा रहा था जिसकी सूचना मिलने के बाद बजरंग दल के सहसंयोजक प्रदीप बुनकर अपने एक अन्य साथी अविनाश मिनोटे के साथ अजीम खान के खेत पहुंचे थे।

तभी अजीम खान ने अपने अन्य साथी इरफान खान, यशीन शेख, शेख तौसीन, रिजवान खान, ने महिलाओं के साथ मिलकर प्रदीप के साथ मारपीट कर दी।

जिसके बाद तत्काल उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल मौके पर पहुंचकर गौतस्कर अजीम खान और उनके अन्य साथियों को गौवंश के साथ धर दबोचा। वहीं पुलिस ने सभी आठ आरोपियों के विरूध्द बलवा की धारा के एससी एसटी एक्ट और गौवंश तस्करी का प्रकरण पंजीबध्द किया है। वहीं 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया बाकि महिला आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर है।

पहले से दर्ज है मामले

पुलिस के मुताबिक बिछुआ के वार्ड नंबर 8 में रहने वाले अजीम खान पुराना बदमाश है उसके खिलाफ पुलिस मेें अन्य मामले दर्ज है। वहीं आए दिन यह गौवंश की तस्करी कराता रहा है। फिलहाल बजरंगदल के सह संयोजक के द्वारा गौवंश तस्करी रोके जाने को लेकर इसने उसके साथ मारपीट कर दी।

पुलिस नहीं पहुंचती तो बढ़ जाता मामला

पुलिस के मुताबिक बजरंगदल कार्र्यकर्ता से मारपीट की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में आसपास से बजरंग दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए थे जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बवाल को शांत कराया। यदि पुलिस थोड़ी भी देर करती तो मामला बढ़ सकता था।

खबरें और भी हैं...