पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोविड ICU में एडमिट युवक की मौत!:सर्दी-जुकाम होने पर छिंदवाड़ा हॉस्पिटल के कोविड सेंटर में किया गया था भर्ती, RTPCR रिपोर्ट निगेटिव

छिंदवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छिंदवाड़ा हॉस्पिटल के कोविड केयर वार्ड में भर्ती किए गए एक युवक की आज मौत हो गई। हालांकि युवक की RTPCR रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। दरअसल युवक हर्रई ब्लॉक के बटकाखापा के ग्राम नाचना निवासी नीलेश पिता रामलाल इनवाती को तबीयत खराब होने की वजह से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था जहां प्रारंभिक तौर पर ऑक्सीजन कम होने की वजह से उसे प्रशासन ने उसे तत्काल कोविड- केयर के आईसीयू वार्ड में एहतियातन भर्ती कराया था। राहत की बात यह रही कि उसकी पहली rt-pcr रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, और उसके स्वास्थ्य में सुधार भी आ रहा था लेकिन अचानक उसकी हालत बिगड़ने लगी और युवक ने दम तोड़ दिया।

परिजनों को सौंपा गया शव

भले ही युवक की मौत कोविड केयर सेंटर के आईसीयू वार्ड में हुई थी लेकिन उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी इसलिए डॉक्टरों ने युवक के शव को परिजनों को सौंप दिया। हालांकि मृतक के परिजन भी पूरी तरीके से स्वस्थ है फिर भी प्रशासन अलर्ट नजर आ रहा है।

बैक्टीरियल निमोनिया था !

कोविड केयर प्रभारी डॉक्टर भूपेश जैन का कहना है युवक को बैक्ट्रियल निमोनिया था। सुबह मृतक की आरटीपीसीआर रिपोर्ट भी नेगेटिव आई थी।

खबरें और भी हैं...