पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60822.35-0.17 %
  • NIFTY18122.75-0.3 %
  • GOLD(MCX 10 GM)475300.32 %
  • SILVER(MCX 1 KG)648840.32 %

जादू टोने के शक में युवक की हत्या:शराब पिलाकर 4 लोगों ने उतारा मौत के घाट, आरोपियों ने अंधविश्वास के चलते ले ली जान

छिंदवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिछुआ के जैतपुर में रहने वाले सूर्यभान उईके हत्याकांड का पर्दाफाश हो गया है, जादू-टोना करने के संदेह में चार पड़ोसियों ने मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने इस अंधे हत्याकांड का पर्दाफाश कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार गत नौ सितंबर को जैतपुर निवासी 46 वर्षीय सूर्यभान पुत्र श्यामा उईके का शव कोलिया कामठ के जंगल में बंजारी माता मंदिर के समीप खंती में मिला था।

पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि आखिरी बार उसे छह सितंबर को गांव में रहने वाले गणेश और राजेश भोयर के साथ देखा गया था। पुलिस ने दोनों को राउंडअप कर पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया। दरअसल आरोपियों को संदेह था कि मृतक जादू-टोना करता है, जिसके चलते गणेश के भाई की एक साल पूर्व एक्सीडेंट में मौत हो गई, राजेश की मां बीमार रहने लगी, प्रेमलाल की मां लकवाग्रस्त हो गई और धरमू की पत्नी बीमार रहने लगी थी। ऐसे में चारों ने योजना बनाई और छह सितंबर को उसे भोयर की दुकान में शराब पिलाने बुलाया, इसके बाद उसे झूठ बोलकर चमारनाला के पास ले गए और यहां रॉड, लकड़ी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा और बाद में शव को कोलया कामठ के जंगल में बंजारीमाई के पास खाई में फेंक दिया था। पुलिस ने खुलासे के बाद आरोपियों को धारा 302, 201 के तहत गिरफ्तार कर लिया है।

MP में काले जादू के शक में हत्या:बाजार में घेर कर ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, लोगों ने कहा- इसके जादू-टोने के कारण बीमार हो रहे बच्चे

ये आरोपी हुए गिरफ्तार

सूर्यभान की हत्या के मामले में पुलिस ने जैतपुर के 34 वर्षीय गणेश पिता बापूराव भोयर, 31 वर्षीय राजेश पिता अन्नाजी भोयर, 31 वर्षीय धरमू पिता कल्लू परतेती और 35 वर्षीय प्रेमलाल पिता पंडरी ठाकरे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि आरोपियों से दो लोहे की रॉड, एक डंडा, एक मोटर साइकिल और दो मोबाइल जप्त किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...