पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

CM शिवराज बोले, I LOVE YOU TOO...:छतरपुर में चुनावी मंच से अलग अंदाज में की बात; पन्ना का स्पेशल पान भी खाया

छतरपुर (मध्य प्रदेश)3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर I LOVE YOU TOO... कहा है। छतरपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि छोटे-छोटे बच्चे मुझे कहते हैं मामा, आई लव यू... तो मैं भी उन्हें कह देता हूं... आई लव यू टू। सीएम शिवराज के ऐसा कहने पर पर सभा में तालियों और ठहाके गूंजने लगे। उन्होंने कहा कि जब मैं इन छोटे-छोटे बच्चों को देखता हूं तो मेरे मन में एक ही विचार बनता है कि इन बच्चों का भविष्य कैसे बने? बता दें कि सीएम शिवराज सिंह ने सोमवार को छतरपुर के साथ ही पन्ना और सागर में भी बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया।

खबर आगे पढ़ने से पहले इस पोल पर अपनी राय दे सकते हैं...

CM ने छतरपुर में चुनावी सभा की, साथ ही रोड शो भी किया। उन्होंने मंच से कांग्रेस और पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। सीएम ने कहा कि कमलनाथ तुमने संबल योजना बंद करके गरीब बहनों के लड्डू छीन लिए। मैं देखता हूं छोटे-छोटे बच्चे मुझे कहते हैं ओ मामा, ऐ मामा। वहीं, कुछ बच्चे मुझे कहते हैं मामा आई लव यू तो मैं भी कह देता हूं, आई लव यू टू। इन्हीं बच्चों के भविष्य के लिए हमने संबल फिर शुरू कर दी। कोई भी किसी भी जाति-वर्ग का हो सबको सामान रुप से योजना का लाभ दिया जाएगा।

सीएम शिवराज सिंह ने कमलनाथ को लेकर कहा कि बड़ा आसान काम है यह कह देना कि मैं क्या करूं, पैसे ही नहीं हैं। मामा ने खजाना खाली कर दिया। कमलनाथ जी इससे अच्छा होता कि आप किसी अन्नू लाल, धन्नू लाल को CM बना देते। क्योंकि वह भी यह कह सकता था कि पैसे नहीं है।

छतरपुर में सीएम ने आमसभा को संबोधित किया।
छतरपुर में सीएम ने आमसभा को संबोधित किया।

अशोकनगर में भी बोला था- आई लव यू टू

इससे पहले अक्टूबर 2017 में शिवराज सिंह ने अशोकनगर के मुंगावली में एक शख्स को आई लव यू-टू कहा था। मुख्यमंत्री उस वक्त सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ लोग उनके आसपास खड़े थे। इसी दौरान भीड़ में खड़ा एक शख्स ने जोर से कहा- मामाजी, आई लव यू। तो शिवराज ने भी जवाब देते हुए आई लव यू-टू कहकर फ्लाइंग किस दे दिया। इसके बाद सीएम समेत वहां खड़े सभी लोग खिलखिलाकर हंस पड़ते हैं। सीएम का यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

पन्ना में शिवराज सिंह ने पार्षदों के लिए वोट मांगे।
पन्ना में शिवराज सिंह ने पार्षदों के लिए वोट मांगे।

शिवराज बोले- बनाएंगे आधुनिक पन्ना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पन्ना में बीजेपी पार्षदों के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे। यहां जुगलकिशोर मंदिर प्रांगण में सभा को संबोधित किया। 28 वार्डों में से 26 वार्ड पार्षदों के लिए वोट मांगे। साथ ही, वार्ड नंबर 19 से मीना पांडे और वार्ड 1 से उमा पाठक के निर्विरोध होने पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि अब आधुनिक पन्ना बनाने जा रहे हैं। प्राचीन परंपराओं को ध्यान रखते हुए मंदिरों की नगरी में विकास करवाएंगे। पन्ना में बड़े महानगरों जैसी सुविधाएं उपलब्ध करवाने की बात कही।

मुख्यमंत्री ने हेलीकॉप्टर में पन्ना का पान खाया।
मुख्यमंत्री ने हेलीकॉप्टर में पन्ना का पान खाया।

आम सभा के बाद मुख्यमंत्री ने जुगल किशोर मंदिर से रोड शो भी किया। रोड शो बड़ा बाजार बलदेव मंदिर, कटरा बाजार गांधी चौक होते हुए महेंद्र भवन चौराहा और अजयगढ़ चौराहा होते हुए हेलीपैड पर खत्म हुआ।

सागर में फूल बरसाकर सीएम का स्वागत किया गया।
सागर में फूल बरसाकर सीएम का स्वागत किया गया।

सागर में फूल बरसाकर सीएम का स्वागत

नगरीय निकाय चुनाव के चलते सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सागर पहुंचे। वे दोपहर करीब 3 बजे तक पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर पहुंचे। पुलिस लाइन गेट विश्वविद्यालय मार्ग से जन आशीर्वाद यात्रा (रोड शो) शुरू हुआ। इस दौरान सीएम का लोगों ने पुष्पवर्षा कर स्वागत किया। सीएम ने लोगों से मेयर प्रत्याशी और वार्ड पार्षदों के लिए वोटों की अपील की।

खबरें और भी हैं...