पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

छतरपुर में जीप ने बाइक को मारी टक्कर:बाइक सवार भाई-बहन की मौके पर हुई मौत, चार बहनों के बीच इकलौता था

छतरपुर (मध्य प्रदेश)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र में गंज लखैरी रोड़ पर जीप और बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार भाई-बहन गंभीर घायल हो गए। राहगीरों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

देवीदीन पुत्र हरदास हरिजन अपनी बड़ी बहन को लेकर राजनगर में बाइक की किश्त जमा करने एजेंसी गया हुआ था। जहां से लौटते वक्त मंगलवार देर रात गंज रोड़ पर जटापहाड़ी तिगैला के पास सामने से आ रही बिना नंबर की जीप ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार भाई की मौके पर ही मौत हो गई। बहन गंभीर रूप से घायल हुई। जिसे एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वह अस्पताल तक नहीं पहुंची और रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हरदास हरिजन टपरियन (गंज) का बेटा देवीदीन चार बहनों में अकेला भाई था।

राहगीरों को घायल पड़े मिले

मुकेश चौरसिया और उसके जीजा ओमप्रकाश चौरसिया अपने चार पहिया वाहन से गंज की राजनगर रोड से जा रहे थे। इस बीच रास्ते में उन्हें एक युवक और महिला घायल अवस्था में मिले। जिनकी पास में ही क्षतिग्रस्त बाइक पड़ी मिली। जिन्हें वह मानवीय आधार पर उठाकर जिला अस्पताल लेकर आए। मुकेश ने बताया कि बगैर देर किए दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। तो वहीं पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...