पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Sehore
  • The Length Of 10KM Will Reduce The Distance Of Many Villages, With The Help Of World Bank, 6 Roads Will Be Built In Sehore Assembly Constituency At A Cost Of 331 Lakhs.

10KM की लंबाई से अनेक गांवों की होगी दूरी कम:विश्व बैंक की सहायता से सीहोर विधानसभा क्षेत्र में 331 लाख की लागात से बनेंगी 6 सडकें

सीहोर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीहोर में अब विश्व बैंक की सहायता से बनाई जाएगी 6 सड़कें जिसकी स्वीकृति मिल गई है। - Money Bhaskar
सीहोर में अब विश्व बैंक की सहायता से बनाई जाएगी 6 सड़कें जिसकी स्वीकृति मिल गई है।

विधानसभा क्षेत्र सीहोर में अब विश्व बैंक की सहायता से 6 सड़कों का निर्माण होगा। जिसके बाद अनेक गांवों में आवाजाही आसान हो जाएगी। बता दें कि यह काम ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण करेगा। इस परियोजना का भूमिपूजन सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर और सीहोर विधायक सुदेश राय करेंगे। मध्यप्रदेश ग्रामीण सडक विकास प्राधिकरण के महाप्रबंधक वायके सक्सेना ने बताया कि बासिंया से बरनावदा तक 35 लाख के लागत से सड़क का निर्माण होगा। इसके अलावा 5 और सड़कों का निर्माण कार्य किया जाएगा। जिसमें अहमदपुर बरखेडा हसन से पंदा 65 लाख की लागत से बनाई जाएगी। वहीं बरखेडा दौराहा से चौकी तक सड़क का निर्माण 37 लाख रुपए की लागत से किया जाएगा।

खाईखेडा छतरी रोड से रामजाखेडी 82 लाख के लागत से निर्माण होगा। चरनाल रोड से मोतीपुरा कलां तक 74 लाख की लागत से किया जाएगा। और सीहोर श्यामपुर रोड से मानपुरा तक की सड़क के लिए 36 लाख की स्वीकृत हुई है। कुल 6 सड़कों की लागत 331 लाख और लंबाई लगभग 10 किमी. है। ग्रामीण क्षेत्रों में नवीन सड़कों के निर्माण की स्वीकृति के लिए विधायक सुदेश राय ने काफी सक्रियता दिखाई थी और अब विधानसभा क्षेत्र में विश्व बैंक की सहायता से सड़कों का निर्माण के लिए स्वीकृति मिल गई है।

खबरें और भी हैं...